उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बसपा राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा बोले-बैसाखियां लिए घूम रहीं बीजेपी और सपा, नहीं तय कर पा रहीं सीटें...

By

Published : Dec 31, 2021, 7:40 PM IST

बांदा में बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि बीजेपी और सपा बैसाखियां लिए घूम रहीं हैं. ये अभी तक सीटें नहीं तय कर पाईं हैं.

बीजेपी और सपा इतनी कमजोर हैं कि बैसाखियां लिए घूम रही हैं: सतीश चंद्र मिश्रा
बीजेपी और सपा इतनी कमजोर हैं कि बैसाखियां लिए घूम रही हैं: सतीश चंद्र मिश्रा

बांदाः बीएसपी के राष्ट्रीय महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने एक जनसभा में बीजेपी और समाजवादी पार्टी पर जमकर हमला बोला. कहा कि बीएसपी के सामने ये दोनों पार्टियां अपने को कमजोर महसूस कर रही हैं. कहा कि ये पार्टियां इतनी बैसाखियां लिए घूम रही हैं कि यह अभी तक यह नहीं बता पाए हैं कि प्रदेश में ये कितनी सीटें अपने गठबंधन वाली पार्टियों को दे रहे हैं और कितनी सीटों पर ये चुनाव लड़ेंगे.

उन्होंने दावा किया कि आगामी 2022 के चुनाव में बहुजन समाज पार्टी अपनी सरकार बनाने जा रही है. इस मौके पर उन्होंने तीन विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी भी घोषित किए.

बांदा पहुंचे बसपा महासचिव सतीश चंद्र मिश्रा ने विपक्षियों पर बोला हमला.

अतर्रा कस्बे के हिंदू इंटर कॉलेज में आयोजित जनसभा में उन्होंने बीएसपी के लिए जनसमर्थन जुटाया. उन्होंने तीन विधानसभा क्षेत्रों से पार्टी के प्रत्याशियों की घोषणा की.

नरैनी विधानसभा से गया चरण दिनकर को प्रत्याशी घोषित किया. बांदा की सदर विधानसभा से इन्होंने धीरज राजपूत को अपना प्रत्याशी घोषित किया. इसके अलावा बबेरू विधानसभा से रामसेवक शुक्ला को आगामी चुनाव के लिए प्रत्याशी घोषित किया.

बसपा की रैली में भाग लेने पहुंचे लोग.

ये भी पढ़ेंः अयोध्या पहुंचे अमित शाह, ऑडियो विजुअल के माध्यम से देखा राम मंदिर निर्माण कार्य


पत्रकारों से बात करते हुए सतीश चंद्र मिश्रा ने कहा कि हम 2022 के चुनाव में सरकार बनाने जा रहे हैं. इस समय बीजेपी और समाजवादी पार्टी हमारी पार्टी के सामने खुद को कमजोर महसूस कर रही हैं. इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ये पार्टियां इस चुनाव में कई बैसाखियां लिए घूम रहीं हैं. अभी तक ये अपने प्रत्याशी तक नहीं घोषित कर सके हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details