उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध खनन में फरार चल रहा अभियुक्त गिरफ्तार, 11 मुकदमे हैं दर्ज

यूपी के बांदा जिले में पुलिस ने अवैध खनन में लंबे समय से फरार चल रहे अभियुक्त को गिरफ्तार किया है. अभियुक्त पर अलग-अलग थानों में कुल 11 मुकदमे दर्ज हैं.

By

Published : Mar 1, 2021, 10:25 PM IST

गैंगस्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार
गैंगस्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

बांदा: जिले के नरैनी कोतवाली में अवैध खनन और अवैध परिवहन कराने वाले गिरोह के एक वांछित अभियुक्त को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. अभियुक्त के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के अलावा 11 अन्य मुकदमे दर्ज हैं. आरोपी लंबे समय से अलग-अलग क्षेत्रों में अवैध खनन और अवैध परिवहन को कराने का काम कर रहा था. पुलिस अब अवैध तरीके से बनाई गई संपति को जब्त करने की तैयारी कर रही है.

नरैनी पुलिस कर रही थी इसकी तलाश
मामला नरैनी कोतवाली थाना क्षेत्र का है. फूल मिश्रा नाम के अभियुक्त पर कुछ दिन पहले गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज हुआ था और वह लंबे समय से वांछित चल रहा था. इस अभियुक्त पर अवैध खनन और अवैध परिवहन कराने समेत 11 अन्य मुकदमे दर्ज हैं. नरैनी पुलिस ने रविवार को अभियुक्त फूल मिश्रा को गिरफ्तार कर लिया.

अवैध रूप से बनाई संपत्ति भी जब्त
अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र प्रताप चौहान ने बताया कि इस समय अवैध खनन और अवैध परिवहन कर आने वाले गिरोहों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसी क्रम में एक अभियुक्त को गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त की संपत्ति को भी जब्त करने का काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details