उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Oct 1, 2021, 7:03 PM IST

ETV Bharat / state

आर्थिक तंगी की वजह से डिप्रेशन में आए किराना व्यवसायी ने की खुदकुशी

बलरामपुर में किराना व्यवसायी द्वारा अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया.

किराना व्यवसायी ने की खुदकुशी
किराना व्यवसायी ने की खुदकुशी

बलरामपुरः उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में किराना व्यवसायी द्वारा अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर खुदकुशी करने का मामला सामने आया है. जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है.

उक्त घटना कोतवाली नगर क्षेत्र के सराय फाटक इलाके से जुड़ा हुआ है. वहीं के रहने वाले शोएब पुत्र फिरोज किराने की दुकान चलाता था. कोरोना काल के कारण आयी आर्थिक तंगी से अचानक डिप्रेशन में आने के कारण उसने घर में रखे अवैध असलहे से फायर करके अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.

किराना व्यवसायी ने की खुदकुशी
घटना के बाद मौके पर पहुंचे सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने गहनता से जांच करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने बताया कि वह काफी परेशान रहा करते थे. काफी दिनों से उनका इलाज भी चल रहा था. लेकिन अंत में घर में रखे अवैध हथियार से खुद को गोली मार ली.
किराना व्यवसायी ने की खुदकुशी

इसे भी पढ़ें- लखनऊ के बड़े इमामबाड़े में युवती का डांस करते वीडियो वायरल, भड़के मौलाना

पूरे मामले पर सीओ सिटी वरुण मिश्रा ने बताया कि घटना की सूचना के बाद मौके पर जाकर छानबीन की गई है. परिजनों से पूछताछ में पता चला है कि मृतक युवक डिप्रेशन में रहता था. जिसका इलाज चल रहा था. मौके से एक अवैध असलहा भी बरामद किया गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-फर्रुखाबाद में संदिग्ध हालत में युवक को घर के बाहर फेंका, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

ABOUT THE AUTHOR

...view details