उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलरामपुर: 13 वर्षीय बच्ची को जिंदा जलाने वाला आरोपी 12 घंटे में गिरफ्तार

यूपी के बलरामपुर में 13 वर्षीय बच्ची को जिंदा जलाने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. देहात कोतवाली में शुक्रवार को दो पक्षों के बच्चों में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. इसके बाद बड़ों के शामिल होने पर विवाद बढ़ गया था.

By

Published : Jan 11, 2020, 7:47 PM IST

etv bharat
बच्ची को जिंदा जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार.

बलरामपुरः देहात कोतवाली के अंतर्गत आने वाली ग्रामसभा सोनौढा में 13 वर्षीय बच्ची को जिंदा जलाने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. शुक्रवार को गांव में दो पक्षों में के बीच कहासुनी हो गई थी. बात इतनी बढ़ी कि मामला गाली-गलौज तक पहुंच गया. इस दौरान एक पक्ष के विश्राम चौरसिया की 13 वर्षीय बच्ची को दूसरे पक्ष के रामू बढ़ई ने जिंदा जलाकर मार डाला था. पुलिस ने रामू बढ़ाई पर कार्रवाई करते हुए 12 घंटे के अंदर ही गिरफ्तार कर लिया.

बच्ची को जिंदा जलाने वाला आरोपी गिरफ्तार.
शुक्रवार की दोपहर पत्थर के कुछ टुकड़े फेंकने को लेकर दो पक्षों के बच्चों के बीच छिटपुट विवाद हुआ था. बच्चों के बीच हुए इस विवाद के बाद दोनों पक्षों में गाली-गलौज भी हुई. इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि रामू बढ़ई ने विश्राम चौरसिया की 13 वर्षीय बच्ची वंदना को पहले तो खूब मारा और बाद में कमरे में ले जाकर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा दी. इस घटना में वंदना की तत्काल मौत हो गई. रामू बढ़ई के खिलाफ विश्राम चौरसिया ने पुलिस में तहरीर दी. इस तहरीर पर पुलिस ने 12 घंटे के भीतर ही रामू बढ़ई को गिरफ्तार कर लिया.

इसे भी पढ़ें-बलरामपुर: मामूली विवाद में 13 साल की लड़की को जिंदा जलाया, मामला दर्ज

पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने कहा कि सोनौढा ग्राम सभा में जो दर्दनाक घटना हुई है. उसके मुख्य आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वंदना के पिता का आरोप है कि रामू बढ़ई ने मामूली से विवाद पर उसके ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग के हवाले कर दिया था. बाकी घटना की विवेचना की जा रही है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है. विश्राम चौरसिया की एफआईआर के आधार पर आरोपी को जेल भेजा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details