उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ISIS आतंकी को रिमांड पर लाया जा रहा बलरामपुर, पूछताछ जारी

By

Published : Aug 22, 2020, 4:35 PM IST

दिल्ली के धौलाकुआं से गिरफ्तार किए गए आईएसआईएस के आतंकी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हमले की साजिश रच रहा था. आतंकी अबू यूसुफ को 8 दिन की रिमांड पर लेकर बलरामपुर लाया जा रहा है.

etv bharat
आतंकी को लाया जा रहा बलरामपुर.

बलरामपुर:दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने मुठभेड़ के बाद धौलाकुआं से आईएसआईएस आतंकी को गिरफ्तार किया है. आतंकी से पूछताछ में खुलासा हुआ कि वह दिल्ली और उत्तर प्रदेश में हमले की साजिश रच रहा था. उसके निशाने पर अयोध्या में बनने वाला राम मंदिर भी था. आतंकी अबू यूसुफ को 8 दिन की रिमांड पर लेकर बलरामपुर लाया जा रहा है.

आतंकी को लाया जा रहा बलरामपुर.

दिल्ली पुलिस और एटीएस की टीम द्वारा दिल्ली के धौलाकुआं में पकड़े गए आतंकी को रिमांड पर लेकर बलरामपुर जिले के उतरौला थाना क्षेत्र अंतर्गत स्थित बढ़िया भैसाही लाया जा रहा है. सूत्रों की माने तो गांव में दिल्ली पुलिस पहले ही पहुंचकर छानबीन कर रही है.


दिल्ली पुलिस के अधिकरियों और उत्तर प्रदेश के अधिकारियों की मानें तो दिल्ली से गिरफ्तार किए गए आतंकी अबू यूसुफ को 8 दिन की रिमांड पर लेकर बलरामपुर लाया जा रहा है. वहीं यहां पर पहले भी एटीएस के एसपी अपनी 5 सदस्यीय टीम के साथ गांव में पहुंचकर डेरा डाले हुए हैं और छानबीन कर रहे हैं.


सूत्रों की मानें तो यह भी बताया जा रहा है कि गिरफ्तार आतंकी के तार इस्लामिक स्टेट का एक विंग आईएसआईएस खुरासान बेस से जुड़ा है. ये लोग बड़ी मात्रा में तबाही मचाना चाहते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details