उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

छेड़खानी का विरोध करने पर युवती के चेहरे पर किया चाकू से कई वार

छेड़खानी (Molestation) का विरोध करने पर युवक ने युवती के चेहरे को चाकू से गोद दिया. जख्मी हालत में युवती को बलिया जिला अस्पताल से सर सुंदरलाल चिकित्साल (वाराणसी) रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Jul 12, 2021, 10:34 PM IST

बलिया में युवती के चेहरे पर चाकू से वार
बलिया में युवती के चेहरे पर चाकू से वार

बलिया: जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र से सोमवार को दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक गांव के निवासी युवक ने छेड़खानी (Molestation) का विरोध करने पर गांव की ही एक युवती पर चाकू से हमला (attack by knife ) कर दिया. आरोपी ने बेरहमी से युवती के चेहरे पर कई वार किए, जिससे वो बुरी तरह जख्मी हो गई. पुलिस ने युवती को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रभारी निरीक्षक बांसडीह रोड ने बताया कि युवक और युवती दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. दोनों में पहले से बातचीत होने की बात सामने आई है. आरोप है कि सोमवार को युवक, युवती के साथ जबरदस्ती कर रहा था. जब युवती ने छेड़खानी का विरोध किया तो आरोपी राजनाथ यादव ने तैस में आकर उस पर चाकू से वार कर दिया. हत्या करने के उद्देश्य से युवती के चेहरे को चाकू से गोद दिया. किसी अन्य की आहट मिलने पर युवक घटनास्थल से भाग निकला. आनन-फानन में युवती को जख्मी हालत में बलिया जिला अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. युवती की हालत नाजुक होने पर उसे बीएचयू के सर सुंदरलाल चिकित्सालय (वाराणसी) रेफर कर दिया गया है.

इसे भी पढ़ें-घर में घुसकर की युवती से की छेड़छाड़, ग्रामीणों को देखकर हुआ फरार

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन ताडा ने बताया कि युवक और युवती में पहले से पहचान थी. पीड़िता के पिता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ इरादतन हत्या समेत संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने तत्परता से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. बहरहाल, पुलिस अधीक्षक युवती की हालत में सुधार होना (खतरे से बाहर) बता रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details