उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से दो की मौत, एक झुलसा

बलिया जनपद के रसरड़ा कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सुलतानपुर पलानी गांव निवासी मां सरस्वती का जुलूस में रोड लाइट सिर पर लेकर जा रहे थे. तभी हाई वोल्टेज करंट की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई. वहीं हादसे में एक युवक गंभीर रुप से झुलस गया.

By

Published : Feb 18, 2021, 9:22 PM IST

हाई वोल्टेज करंट लगने से युवक की मौत.
हाई वोल्टेज करंट लगने से युवक की मौत.

बलियाःजिले के रसड़ा क्षेत्र अंतर्गत सुलतानपुर पलानी गांव में मां सरस्वती पूजा कमेटी के आयोजक राम बाबू यादव ने जुलूस कार्यक्रम का आयोजन किया. इसके लिए 19 वर्षीय करीमन उर्फ राधे मोहन राम पुत्र सुरेंद्र राम, 21 वर्षीय बंटी मिश्रा पुत्र शिवसागर मिश्रा और 20 वर्षीय जीतू कनौजिया रामायण कनौजिया डीजे बजाने हेतु आए थे. जुलूस निकालते समय गाड़ी के ऊपर बैठे हुए थे कि तभी ये लोग सड़क के ऊपर से गए हुए 11,000 वोल्ट की तार के चपेट में आ गए. इससे तीनों लोग गंभीर रूप से झुलस गए.

करंट लगने से युवकों की मौत.

ग्रामीणों ने तीनों को तत्काल सीएचसी रसड़ा लाया गया. यहां पर डॉक्टरों ने तीनों युवकों को जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया. जहां करीमन, बंटी मिश्रा, को मृत घोषित कर दिया. वहीं जीतू कनौजिया का जिला अस्पताल बलिया में इलाज चल रहा है. जिसकी हालत काफी नाजुक बनी हुई है.

इस संबंध मेंं एएमओ डॉक्टर सुरेंद्र कुमार के ने यह बताया गया कि हाई वोल्टेज करंट के चपेट में आने से 3 लोग झुलस गए थे. इलाज के लिए यहां आए थे, जिसमें 2 लोगों की मौत हो गई है. एक की हालत चिंताजनक बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details