उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 3, 2020, 7:46 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया: नाली विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में मंगलवार को नाली के ऊपर पत्थर रखने को लेकर दो पक्षों के बीच जमकर विवाद हो गया. जहां कुछ ही देर में दोनों ओर से पत्थरबाजी शुरू हो गई. मामले की जानकारी होते ही मौके पर क्षेत्राधिकारी पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

dispute between two parties in balia
ballia news

बलिया: जिले में नाली के विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी. इस दौरान दोनों पक्षों की ओर से पथराव और चाकूबाजी भी हुई. वहीं घटना की जानकारी होने पर क्षेत्राधिकारी बांसडीह मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल शुरू कर दी.

नाली को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट.
दो पक्षों में जमकर हुआ विवाददरअसल, मंगलवार शाम को जिले के बांसडीह इलाके के छपिया गांव में छोटी मस्जिद के पास नाली के ऊपर पत्थर रखने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया. देखते ही देखते दोनों ओर से मारपीट और पत्थर चलने लगे. करीब आधे घंटे हुए पथराव के दौरान चाकू से भी हमला किया गया, जिससे दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए. जिन्हें स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए ले जाया गया.वहीं घटना की जानकारी होने पर बांसडीह सर्किल के क्षेत्राधिकारी दीपचंद सहतवार थानाध्यक्ष मंटूराम फोर्स के साथ पहुंचे और मामले की छानबीन शुरू कर दी. क्षेत्राधिकारी ने वहां मौजूद लोगों से घटना की विस्तृत जानकारी ली है.

नाली के विवाद की सूचना प्राप्त हुई थी. मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन की जा रही है. अभी तक दोनों पक्षों की ओर से कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है.
दीपचंद, सीओ

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details