उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया में सपा का सस्पेंस खत्म, पूर्व विधायक सनातन पांडे ने किया नामांकन

बलिया लोकसभा सीट से समाजवादी पार्टी ने नीरज शेखर का टिकट काट कर पूर्र विधायक सनातन पांडे को गठबंधन प्रत्याशी बनाया है. बता दें कि नीरज शेखर पूर्व प्रधानमंत्री चंद्र शेखर बेटे हैं. 29 दिसंबर 2007 को उन्होंने अपने पिता की मृत्यु के बाद हुए उपचुनाव में बलिया सीट से समाजवादी पार्टी के टिकट पर चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी.

By

Published : Apr 29, 2019, 6:08 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

मीडिया से बात करते बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे

बलिया: गठबंधन प्रत्याशी को लेकर बलिया में जो सस्पेंस बना हुआ था, उसे सपा हाईकमान ने रविवार देर शाम को दूर कर दिया. सपा ने पूर्व विधायक सनातन पांडे को गठबंधन का प्रत्याशी घोषित किया है. सोमवार को नामांकन के अंतिम दिन सनातन पांडे ने अपना पर्चा दाखिल किया.

बलिया से गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडे के नामांकन में बसपा के पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी और समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह प्रस्तावक बने. अंबिका चौधरी और संग्राम सिंह के नेतृत्व में गठबंधन का नामांकन जुलूस पार्टी कार्यालय से निकला गया, जो कलेक्ट्रेट के मुख्य गेट पर खत्म हुआ, जहां सपा-बसपा कार्यकर्ताओं ने अखिलेश यादव और मायावती के नारे लगाए.

मीडिया से बात करते बलिया से सपा प्रत्याशी सनातन पांडे

नामांकन करने के बाद मीडिया से बात करते हुए गठबंधन प्रत्याशी सनातन पांडे ने कहा कि उत्तर प्रदेश में सपा सरकार के कार्यकाल के दौरान जो विकास हमारी सरकार ने किया है, वह गरीबों, नौजवानों, और बेरोजगारों के लिए किया है. इन्हीं कामों को लेकर हम लोगों के बीच जाएंगे.

वहीं सपा जिलाध्यक्ष संग्राम सिंह यादव ने दावा किया कि सनातन पांडे हमारे मजबूत प्रत्याशी हैं और वह चुनाव जीत रहे हैं. यही नहीं काफी अच्छे वोटों के अंतर से सनातन पांडे चुनाव जीतेंगे, क्योंकि जितना विकास हम लोगों ने उत्तर प्रदेश में किया है. वह किसी ने नहीं किया है. अब हम केंद्र में सरकार बनाकर बलिया का और विकास करेंगे.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details