उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बीजेपी के लिए वोट का केंद्र है राम मंदिर: रामगोविंद चौधरी

बलिया पहुंचे समाजवादी पार्टी के नेता रामगोविंद चौधरी ने भारतीय जनता पार्टी के कार्य शैली पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी के लिए राम का नाम केवल वोट मांगने का केंद्र है. जबकि समाजवादी पार्टी राम में आस्था रखती है.

By

Published : Jun 20, 2021, 10:53 PM IST

बीजेपी के लिए वोट का केंद्र है राम मंदिर: रामगोविंद चौधरी
बीजेपी के लिए वोट का केंद्र है राम मंदिर: रामगोविंद चौधरी

बलिया: समाजवादी पार्टी के नेता और विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी ने कहा कि समाजवादी पार्टी के लिए राम आस्था का केंद्र है, और भारतीय जनता पार्टी के लिए राम वोट का केन्द्र है. भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचार में डूबी हुई है. उन्होंने राम मंदिर निर्माण में मिलने वाले चंदे पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राम मंदिर के नाम पर पहले भी देश के एक-एक घर ने पैसा दान दिया गया. इस दान में अरबों-खरबों रुपये आया था मगर उसका हिसाब आज तक न आरएसएस ने दिया और न विश्व हिन्दू परिषद ने दिया और न ही भारतीय जनता पार्टी ने दिया.

भारतीय जनता पार्टी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी भ्रष्टाचारी पार्टी है. उन्होंने कहा कि मदरसों में आतंकवादियों को प्रशिक्षण देने के नाम पर मदरसों की जांच कर रहे थे. उन्होंने कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी को ए और बी टीम बताया.

उन्होंने कहा कि दोनों में कोई अंतर नहीं है. भारतीय जनता पार्टी को क्षेत्रीय दलों से चिढ़ है और कांग्रेस को भी क्षेत्रीय दलों से चिढ़ है. लेकिन जनता ने मन बना लिया है कि न भारतीय जनता पार्टी न ही कांग्रेस अबकी बार अखिलेश.

ABOUT THE AUTHOR

...view details