उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 18, 2020, 12:51 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया: 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार, टॉप टेन में था शामिल

बलिया की फेफना थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश और जिले के टॉप टेन अपराधी सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से एक अवैध रिवाल्वर और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है. पकड़ा गया बदमाश मिंटू सिंह हत्याकांड का मुख्य आरोपी है.

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.
पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

बलिया: जिले की फेफना थाना पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश और जिले के टॉप टेन अपराधी सत्येंद्र यादव को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने उसके पास से एक अवैध रिवाल्वर और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया है. इसके साथ ही पुलिस ने 25 जून को बलिया कोतवाली क्षेत्र में हुए पिंटू सिंह नामक व्यक्ति की हत्या का भी खुलासा किया है.

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि 25 जून को बलिया कोतवाली क्षेत्र के महावीर घाट के पास रास्ते में पिंटू सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस प्रकरण में बलिया कोतवाली में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था और हत्यारोपी की तलाश की जा रही थी.

इसी क्रम में फेफना थाना पुलिस पियरिया तिराहे के पास वाहनों की चेकिंग कर रही थी. तभी संदिग्ध बाइक दिखाई दी. जिसे रोककर पुलिस ने तलाशी ली और पूछताछ किया तो बाइक सवार के पास से एक अवैध रिवाल्वर बरामद हुआ. साथ ही भारी मात्रा में कारतूस भी मिला. पुलिस की पूछताछ में बाइक सवार ने अपना नाम सत्येंद्र यादव बताया जो जिले का टॉप टेन अपराधी है.

मौके से एसओजी और फेफना थाना पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इस पर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर रखा था. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि सत्येंद्र यादव के ऊपर आधा दर्जन से भी अधिक लूट और हत्या के संगीन मुकदमे अलग-अलग थानों में दर्ज हैं. फिलहाल पुलिस ने मिंटू सिंह हत्याकांड के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस के अनुसार मिंटू सिंह की हत्या पुरानी रंजिश के कारण की गई थी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details