उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: पुलिस जवानों का फ्लैग मार्च, कोरोना वायरस के प्रति किया जागरूक

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. पुलिसकर्मियों ने चितबड़ागांव और फेफना थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च कर लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया.

By

Published : May 3, 2020, 9:17 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

फ्लैग मार्च
फ्लैग मार्च

बलिया: देश में लागू लॉकडाउन को तीसरी बार बढ़ा दिया गया है. इसके साथ ही इस बार कई जगहों पर आंशिक छूट दिए जाने की भी घोषणा की गई है. ग्रीन जोन वाले जिलों में सरकार लॉकडाउन में कुछ छूट देने जा रही है. इस दौरान लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें. इसके लिए पुलिस विभाग ने फ्लैग मार्च कर लोगों को इस वायरस के प्रति जागरूक किया.

क्षेत्राधिकारी सदर के नेतृत्व में चितबड़ागांव थाना क्षेत्र और फेफना थाना क्षेत्र में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. फ्लैग मार्च के दौरान पुलिसकर्मियों ने एनाउंसमेंट करते हुए लोगों को कोरोना वायरस के प्रति जागरूक किया. पुलिसकर्मियों ने लोगों से सरकार की ओर से लॉकडाउन में दी जा रही छूट के दौरान शहर में भीड़ न लगाने की अपील की.

क्षेत्राधिकारी सदर चंद्रकेश सिंह ने पहले चितबड़ागांव थाना कस्बे में फ्लैग मार्च किया. उन्होंने लोगों से लॉकडाउन का पालन करने की अपील की. उन्होंने कहा कि भले ही बलिया में अभी तक कोई कोरोना वायरस का पॉजिटिव केस नहीं मिला है, लेकिन बलिया जनपद के चारों ओर के शहरों में पॉजिटिव केस मिले हैं, इसलिए हमें और सतर्क रहने की आवश्यकता है.

वहीं फेफना थाना क्षेत्र में फ्लैग मार्च के दौरान थाना प्रभारी शशि मौली पांडे भी मौजूद रहे. पुलिसकर्मियों ने लोगों को सोमवार से लॉकडाउन में मिलने वाली छूट के बारे में भी बताया. साथ ही लोगों से बार-बार अपील की गई कि शहर में अति आवश्यक कार्य होने पर मास्क लगाकर ही जाएं और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 139 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2626

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details