उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: रोडवेज बस चालक और परिचालक ने यात्री को पीटा

यूपी के बलिया जिले में रोडवेज बस स्टैंड पर चालक और परिचालक ने एक यात्री की जमकर पिटाई कर दी, जिससे यात्री लहूलुहान हो गया. वहीं वारदात के बाद परिचालक मौके से फरार हो गया.

By

Published : Oct 20, 2020, 10:59 AM IST

Updated : Oct 20, 2020, 1:42 PM IST

घटनास्थल पर मौजूद लोग मामले को शांत कराते.
घटनास्थल पर मौजूद लोग मामले को शांत कराते.

बलिया: जनपद बलिया में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहा है. सोमवार को बलिया रोडवेज बस स्टैंड पर चालक और परिचालक ने अपनी सारी हदें पार कर दी. दरअसल, दूसरे बस में सफर करने को लेकर एक यात्री को चालक और परिचालक ने जमकर पीट दिया, जिससे यात्री लहूलुहान हो गया. हादसे के बाद परिचालक मौके से फरार हो गया. स्थानीय लोगों ने किसी प्रकार से चालक को पकड़ लिया. वहीं घटना की सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई.

यात्री की बुआ ने बताया कि वह लोग दूसरे बस में बैठकर अपने घर फेफना लिए जा रहे थे. तभी चालक और परिचालक ने उन्हें जल्दी पहुंचाने की बात कही. इस पर दोनों यात्री बस में बैठ गए, तब परिचालक ने बताया गया कि यह बस रसड़ा जाएगी. इस पर यात्री ने अपने बुआ के साथ उतर कर दूसरे बस में बस जाना चाहा. इसी पर परिचालक और चालक ने यात्री को पकड़ लिया और जमकर उसकी पिटाई कर दी.

मारपीट में यात्री का मुंह फट गया और उसके नाक से भी खून निकलने लगा. घटना का पता चलते ही वहां लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई. तब तक परिचालक फरार हो था. इस मामले में जब चालक से पूछा गया, तो वह अपनी सफाई देता रहा. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस यात्री और चालक से पूछताछ की.

स्थानीय लोगों की सहायता से घायल यात्री को जिला अस्पताल बलिया लाया गया. जहां चिकित्सकों द्वारा प्राथमिक उपचार के बाद उसे घर भेज दिया गया. वहीं क्षेत्रीय प्रबंधक रोडवेज से इस बारे में जानकारी प्राप्त करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे संपर्क नहीं हो सका.

Last Updated : Oct 20, 2020, 1:42 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details