उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

बलिया जिले में बुधवार को मनियर पुलिस और एसओजी टीम ने कोल्ड स्टोर के बंद कमरें से 52 पेटी में 2496 शीशी एवं एक बोरी से 460 शीशी अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार किया है. पुलिस अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित थाने में अभियोग पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई कर रही है.

By

Published : Mar 18, 2021, 1:53 PM IST

अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त गिरफ्तार

बलिया: जिले में एक बंद पड़े कोल्ड स्टोरेज के कमरे से 52 पेटी में 2496 शीशी एवं एक बोरी से 460 शीशी अवैध शराब बरामद की गई है. साथ ही संगम यादव पुत्र बच्चन यादव निवासी बिलारी थाना सुखपुरा को भी गिरफ्तार किया है.

पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ. विपिन ताडा के द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जा रहे हैं. अभियान के तहत मनियर पुलिस लंबी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मन्जू सिंह के कोल्ड स्टोरेज गंगापुर कस्बा से 52पेटी में 2496 शीशी अवैध शराब एवं एक बोरी में 460शीशी अवैध शराब के साथ एक अभियुक्त संगम यादव को गिरफ्तार किया है.


इस संबंध में उप निरीक्षक प्रभाकर शुक्ला ने बताया कि अभियुक्त संगम यादव को एक कोल्ड स्टोरेज के बंद कमरे अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया गया. अभियुक्त पुलिस को देखते ही भागने लगा जिसे पुलिस ने दौड़ाकर पकड़ लिया. कड़ाई से पूछताछ में अभियुक्त ने अपना जुर्म स्वीकार कर लिया. अभियुक्त के विरुद्ध संबंधित थाने में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है बाकी विधिक कार्रवाई की जा रही हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details