उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 24, 2020, 9:25 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ETV Bharat / state

बलिया: पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश को गिरफ्तार किया है. बदमाश मंजीत पर 50 हजार का इनाम घोषित था. वहीं बदमाश के पास से तमंचा और कारतूस बरामद किया गया है.

इनामी बदमाश गिरफ्तार
इनामी बदमाश गिरफ्तार

बलिया: जिले की कोतवाली पुलिस ने 50 हजार के इनामी बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने इसके पास से एक अवैध तमंचा और कारतूस भी बरामद किया है. गिरफ्तार बदमाश मंजीत यादव ने 25 जून को दिनदहाड़े दो व्यक्तियों को गोली मारी थी. इसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हुआ था.

पुलिस अधीक्षक देवेंद्र नाथ ने बताया कि ने बताया कि अपराध और अपराधियों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार टीमों का गठन कर छापेमारी की जा रही है. इस दौरान मुखबिर की सूचना पर बलिया कोतवाली पुलिस ने जनेश्वर मिश्र सेतु के पास घेराबंदी कर दी. इसी बीच दूबहड़ की ओर से एक युवक आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस टीम द्वारा युवक को रोकने का प्रयास किया गया, तो बाइक सवार युवक ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर उसे गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि बताया कि गिरफ्तार युवक की तलाशी ली गई तो उसके पास से तमंचा, कारतूस और चोरी की बाइक बरामद हुई. पूछताछ में उसने अपना नाम मंजीत यादव बताया. पुलिस को मंजीत यादव की काफी समय से तलाश थी. मंजीत ने 25 जून को दिन दहाड़े हत्या की वारदात को भी अंजाम दिया था. इसके अलावा मंजीत पर हत्या, जान से मारने का प्रयास, लूट जैसे चार मुकदमे पहले से दर्ज है. मंजीत पर आजमगढ़ पुलिस उपमहानिरीक्षक की ओर से 50 हजार का इनाम घोषित था. कोतवाली पुलिस की सफलता पर पुलिस अधीक्षक ने पूरी टीम को बधाई दी है.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details