उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 10, 2021, 8:52 PM IST

ETV Bharat / state

अवैध असलहे के साथ हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार

बलिया जिले में पुलिस ने शनिवार को अवैध असलहे के साथ एक हिस्ट्रीशीटर अजय कुमार निवासी ग्राम अमांव थाना नरही को गिरफ्तार किया है. हिस्ट्रशीटर के पास से एक देसी तमंचा, एक खोखा एवं तीन जिंदा कारतूस मिले हैं.

बलिया
बलिया

बलियाःजिले में पुलिस ने शनिवार को अवैध असलहे के साथ एक हिस्ट्रीशीटर अजय कुमार निवासी ग्राम अमांव थाना नरही को गिरफ्तार किया है. हिस्ट्रशीटर के पास से एक देसी तमंचा, एक खोखा एवं तीन जिंदा कारतूस मिले हैं. इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक नरही योगेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि अभियुक्त के पास से अवैध असलहे बरामद किए गए हैं. इसके विरुद्ध थाने में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है.

इसे भी पढ़ेंः काशी विश्वनाथ मंदिर के पक्षकार को जान से मारने की धमकी

ये बोले पुलिस अधिकारी
जनपद में त्रिस्तरीय पंचायती चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पुलिस अधीक्षक बलिया डॉ. विपिन ताडा की ओर से अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध अभियान चल रहा है. इसके तहत नरही पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने अवैध असलहे के साथ एक हिस्ट्रीशीटर अजय कुमार को मुखबिर की सूचना पर भरोली के पास से गिरफ्तार किया. प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र बहादुर सिंह नरही के द्वारा यह बताया गया कि अभियुक्त अजय कुमार को मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार किया गया है. अभियुक्त कई अपराधों में हिस्ट्रीशीटर है. अभियुक्त के पास से एक तमंचा, एक कारतूस का खोखा एवं तीन जिंदा कारतूस बरामद किये गये हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details