उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: राजकीय पॉलिटेक्निक परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में एक युवक का शव पेड़ से लटकता मिला. सीओ सिटी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है. प्रथम दृष्टया ये आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है.

By

Published : Jun 7, 2020, 10:33 AM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस परिसर में पेड़ से लटकता मिला युवक का शव
राजकीय पॉलिटेक्निक कैंपस के पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

बलिया: जिले के राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज परिसर में एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को नीचे उतारा और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

शनिवार रात को बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के तीखमपुर में स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज कैंपस में एक युवक का शव पेड़ पर फंदे के सहारे लटकता मिला. कैंपस के आस-पास रहने वाले लोग पेड़ से लटकते हुए शव को देखकर सन्न रह गए. आनन-फानन में लोगों ने बांसडीह रोड थाना पुलिस को इसकी सूचना दी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पेड़ से नीचे उतारा और उसकी तलाशी ली. लेकिन पुलिस को उसके पास से कोई भी सुसाइड नोट और ना ही कोई परिचय पत्र प्राप्त हुआ. पुलिस ने आस-पास के लोगों से मृतक की शिनाख्त कराने का प्रयास किया, लेकिन मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई. वहीं सूचना पाकर क्षेत्राधिकारी नगर एके सिंह भी मौके पर पहुंचे और आस-पास के लोगों से पूछताछ की.

सीओ सिटी ने बताया कि मृतक की उम्र करीब 30 वर्ष है. प्रथम दृष्टया आत्महत्या का मामला प्रतीत हो रहा है. फिलहाल इसके शव को पोय्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है, साथ ही शिनाख्त की कोशिश की जा रही हैं. पुलिस इस मामले को लेकर हर बिंदु पर तफ्तीश करेगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:25 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details