उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बलिया: बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 'भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन' का किया आयोजन

जिले में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने 'भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन' का आयोजन किया . इस दौरान पदाधिकारियों ने बूथ स्तर पर प्रचार-प्रसार शुरू कर हर गांव में सरकार की योजनाओं को बताने की रणनीति बनाई है. वहीं कार्यक्रम के मुख्य अतिथि भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त ने गांधी परिवार और मायावती पर निशाना साधा.

By

Published : Apr 12, 2019, 10:44 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का किया आयोजन

बलिया: बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने बलिया के टाउन हॉल स्थित बापू भवन के सभागार में 'भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन' का आयोजन किया. जिसमें बलिया से लोकसभा प्रत्याशी और भाजपा किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष वीरेंद्र सिंह मस्त इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि रहे.

बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने भाजपा कार्यकर्ता सम्मेलन का किया आयोजन

कार्यक्रम के विशिष्ट अतिथि सदर विधायक आनंद स्वरूप शुक्ला ने कार्यकर्ताओं से कहा कि हमारे पास 33 दिनों का समय है. इन दिनों में पीएम मोदी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का भी दौरा होगा, इससे पहले हम लोग जनसभा करेंगे.


कार्यक्रम के दौरान भाजपा प्रत्याशी वीरेंद्र सिंह मस्त ने गांधी परिवार पर निशाना साधा. उनका कहना था कि जो अपने पति और भाई को नहीं संभाल पा रहा है. वह देश सुधारने चला है.

उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर भी जमकर चुटकी ली और कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री होने के नाते उन्होंने प्रदेश का खजाना ही लूट डाला, सुप्रीम कोर्ट ने 6,000 करोड़ का जुर्माना लगाया है जुर्माना जमा करो नहीं तो तुम्हारी जगह तिहाड़ जेल की सलाखों के पीछे होगी.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details