उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह की मांग, भारत रत्न से नवाजे जाएं सुप्रीम कोर्ट के पांचों जज

By

Published : Nov 11, 2019, 1:26 PM IST

Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से राम मंदिर मुद्दे पर फैसला सुनाने वाले पांचों न्यायाधीशों को भारत रत्न देने की मांग उठी है. ये मांग बैरिया विधानसभा के भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने की है. उनका कहना है कि पांचों न्यायाधीश भारत के रत्न हैं.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के जजों को भारत रत्न देने की मांग की

बलिया:बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अयोध्या भूमि विवाद पर फैसला देने वाले पांचों जजों की सराहना की. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से सभी न्यायाधीशों को भारत रत्न दिए जाने की मांग भी की. विधायक सुरेंद्र सिंह ने असदुद्दीन ओवैसी पर भी हमला किया. विधायक सिंह ने कहा कि ओवैसी को भारत के संविधान पर भरोसा करना चाहिए. ओवैसी ऐसा नहीं करके राष्ट्रद्रोह जैसा अपराध कर रहे हैं.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने सुप्रीम कोर्ट के जजों को भारत रत्न देने की मांग की

विधायक सुरेंद्र सिंह अपने बैरिया स्थित आवास पर मीडिया से रूबरू हुए. उन्होंने अयोध्या भूमि विवाद मामले पर सुप्रीम कोर्ट के पांच न्यायाधीशों की प्रशंसा की. उन्होंने कहा कि न्यायाधीशों ने जो फैसला दिया है, उससे भारत के सम्मान की रक्षा हुई है और संस्कृति की रक्षा हुई है.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राम अयोध्या में नहीं तो क्या अरब में होंगे. उन्होंने कहा कि जिन पांच जजों ने फैसला सुनाया है, वे भारत के रत्न हैं. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अनुरोध करते हैं कि जिन जजों ने इतना सुंदर फैसला दिया है. उन पांचों जजों को भारत रत्न दिया जाए.

Last Updated : Sep 10, 2020, 12:24 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details