उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: बेरोजगारी से जूझ रहे युवक ने जहर खा कर दी जान

यूपी के बहराइच जिले के थाना हुजूरपुर क्षेत्र में बेरोजगारी से जूझ रहे युवक ने आत्महत्या कर ली. हालांकि पुलिस पारिवारिक विवाद के कारण जहर खाकर आत्महत्या किए जाने की कह रही है.

By

Published : Sep 16, 2020, 11:46 AM IST

बेरोजगारी से तंग युवक ने जहर खा कर दी जान.
बेरोजगारी से तंग युवक ने जहर खा कर दी जान.

बहराइच:जिले केहुजूरपुर थाना क्षेत्रे के रेवलिया पासिन पुरवा गांव में बेरोजगारी से परेशान युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली है. घटना को लेकर मृतक युवक के भाई जयराम ने बताया कि उनका छोटा भाई राम जागे पुत्र जगमोहन बेरोजगार था. कोई काम धंधा नहीं करता था. जिस पर पिताजी ने उससे कुछ काम करने की बात कही थी. जिससे नाराज होकर उसने काफी शराब पी और उसके बाद जहरीला पदार्थ खा लिया. जिसके बाद हालत बिगड़ने पर परिजनों ने युवक को तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई.

घटना की जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. जिसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ कैसरगंज अरुण चंद ने बताया कि मामला घरेलु विवाद का लग रहा है. मृतक युवक की उसकी पत्नी से भी अनबन चल रही थी, जिससे क्षुब्ध होकर युवक ने जहर खा लिया है. उन्होंने कहा पुलिस तथ्यों की जांच में जुटी है. साक्ष्यों के आधार पर आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details