उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ में अधेड़ समेत दो लोगों की सड़क हादसे में मौत

By

Published : Dec 30, 2022, 9:18 PM IST

लखनऊ में सड़क हादसे में अधेड़ समेत दो लोगों की मौत हो गई.

बहराईच से लखनऊ शादी समारो
बहराईच से लखनऊ शादी समारो

लखनऊः बहराइच से शादी समारोह में शामिल होने लखनऊ आया एक अधेड़ व्यक्ति सड़क हादसे में 22 दिसंबर को घायल हो गया. घायल अधेड़ को अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां शुक्रवार को उसने दम तोड़ दिया. वहीं, इटौंजा थाना अंतर्गत बाराबंकी निवासी की लखनऊ में अज्ञात ट्रक की टक्कर से मौत हो गई. वहीं, उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पहला हादसा गुडंबा थाने का है. यहां बहराइच के रहने वाले नकछेड़ यादव शादी समारोह में शामिल होने लखनऊ के गुडंबा स्थित 21 दिसम्बर को आए हुए थे. शादी में शामिल होने के बाद 22 दिसम्बर को वह अपने घर वापस जा रहे थे, तभी सुबह करीब 4-5 बजे के करीब टेढ़ी पुलिया गुडंबा के पास सड़क पार कर रहे थे. अचानक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी. इससे वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उनका ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा था. शुक्रवार को उनकी मौत हो गई. मृतक की पत्नी सुशीला देवी ने थाने में अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई.

इटौंजा-कुर्सी मार्ग पर रमपुरवा गांव के सामने अज्ञात ट्रक की टक्कर से शुक्रवार को मोटरसाइकिल सवार युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. सूचना पर पहुचीं पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साथी घायल ग्रामीणों ने बताया कि इस सड़क पर काफी ज्यादा संख्या में वाहनों के आवागमन के बावजूद भी सड़क किनारे फुटपाथ ना होने के कारण अक्सर हादसे होते रहते हैं. मृतक का नाम जावेद (20) पुत्र जुबेर निवासी टेड़वा गजमानपुर थाना- बड्डूपुर जनपद बाराबंकी है. घायल हुए शख्स का नाम राहुल है. उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. मृतक की शिनाख्त उसके पास से मिले आईडी कार्ड से हुए.

ये भी पढ़ेंः अखिलेश यादव बोले, भाजपा OBC व दलितों के आरक्षण से कर रही खिलवाड़

ABOUT THE AUTHOR

...view details