उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

संदिग्ध परिस्थितियों में मंदिर के पुजारी की मौत, हाईवे किनारे मिला शव

By

Published : Sep 10, 2022, 4:54 PM IST

बहराइच में संदिग्ध अवस्था में एक पुजारी का शव मिला है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. वहीं परिजनों ने इस मामले में पुलिस को तहरीर दी है.

बहराइच: मोतीपुर थाना क्षेत्र में लखीमपुर रोड स्थित एक मंदिर के पुजारी का संदिग्ध परिस्थितियों में हाइवे किनारे शव मिला है. इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचकर पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया. इसके बाद आसपास के लोगों से पूछताछ कर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि मूर्तिहा कोतवाली के मझरा गांव के मजरा कस्बातीपुरवा निवासी चुन्नू लाल यादव (40) के परिवार में उसकी पत्नी और बेटे हैं. वह मोतीपुर थाना क्षेत्र के नानपारा-लखीमपुर मार्ग पर सेमरहना स्थित बाला जी मंदिर में पुजारी था. पुजारी चुन्नू मंदिर में अन्य जिम्मेदारियों को भी संभालता था. बताया जा रहा है कि वह बीच-बीच में अपने घर भी आता-जाता रहता था. 4 दिन पहले ही वह मंदिर गया था. जिसके बाद शनिवार की सुबह पुजारी का शव सड़क किनारे पड़ा मिला.

यह भी पढ़ें-शीतला माता मंदिर में श्रद्धालु ने अपनी जीभ काटकर चढ़ाई, अस्पताल में भर्ती

स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद जालिम नगर चौकी इंचार्ज सूरज कुमार कई पुलिसकर्मियों के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने पुलिस को तहरीर दी है. परिजनो के मुताबिक मृतक के मुंह से झाग निकल रहा था. ऐसे में मौत संदिग्ध है.

यह भी पढ़ें-गुस्से में कर दी पत्नी की हत्या, फिर रात भर शव के पास लेटा रहा पति

ABOUT THE AUTHOR

...view details