उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पुलिसकर्मियों ने गन्ने से लदी ट्रॉलियों में लगाए रेडियम रिफ्लेक्टर

बहराइच में सड़क हादसों को रोकने के लिए पुलिस कर्मियों ने गन्ना लदी टैक्टर ट्रालीयों पर रेडियम रिफ्लेक्टर लगाए. साथ ही लोगों को अपनी गाड़ियों पर रेडियम रिफ्लेक्टर लगवाने के लिए जागरूक किया.

By

Published : Jan 22, 2021, 12:24 PM IST

पुलिसकर्मियों ने बहराइच में गन्ने से लदी ट्रॉलियों में रेडियम लगाया
पुलिसकर्मियों ने बहराइच में गन्ने से लदी ट्रॉलियों में रेडियम लगाया

बहराइच:लगातार हो रहे सड़क दुर्घटनाओं को देखते हुए प्रदेश के सभी जिलों और शहरों के ट्रैफिक पुलिस लोगों को जागरूक करने का काम कर रही है. इसी कड़ी में बहराइच जिले में गुरुवार को फखरपुर थाने के थानाध्यक्ष एसपी त्रिपाठी ने गन्ना से लदी ट्रैक्टर ट्रॉलियों में रेडियम रिफ्लेक्टर लगवाए और ट्रैक्टर चालकों को यातायात नियमों के पालन के लिए जागरूक किया. साथ ही अन्य वाहनों में भी रेडियम रिफ्लेक्टर लगवाने के निर्देश दिए.

बता दें ठंड और कोहरे के चलते सड़कों पर दृश्यता कम हो जाती है जिसके चलते लगातार सड़क दुर्घटनाएं हो रही हैं. फखरपुर-बहराइच-लखनऊ हाईवे पर पारले चीनी मिल स्थित है जहां कई किलोमीटर लम्बी गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉली खड़ी रहती हैं और अधिक कोहरा होने के कारण कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं. जिसे देखते हुए फखरपुर थानाध्यक्ष के साथ आरक्षी सनद शुक्ला, दीपक मिश्रा, अनुराग, सूरज, अजय यादव, और महिला आरक्षी के साथ सड़क किनारे खड़ी गन्ना लदी ट्रैक्टर ट्रॉलियों में रेडियम रिफ्लेक्टर लगवाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details