उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 1, 2020, 7:08 AM IST

ETV Bharat / state

बहराइच: कार्य बहिष्कार करने के बाद सीएमएस ने की बात, काम पर लौटे आउटसोर्सकर्मी

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आउटसोर्सकर्मियों कर्मचारियों ने वेतन संबंधित शिकायतों के चलते काम का बहिष्कार किया था. वहीं मुख्य चिकित्सा अधीक्षक की ओर से काफी समझाने के बाद सभी कर्मचारी वापस अपने काम पर लौट गए हैं.

काम पर लौटे आउटसोर्स कर्मी
काम पर लौटे आउटसोर्स कर्मी

बहराइच: पिछले दिनों वेतन पूरा न मिलने से नाराज आउटसोर्सकर्मियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया था. इसी संबंध में महर्षि बालार्क चिकित्सालय के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. डीके सिंह ने बताया कि चिकित्सालय बहराइच में आउट सोर्सिंग के माध्यम से तैनात कर्मचारियों ने कार्य बहिष्कार कर दिया गया था. इसके बाद सभी से बात करने के बाद सभी कर्मचारी संतोष व्यक्त करते हुए अपने कार्य पर वापस चले गए हैं.

डॉ. डीके सिंह ने बताया कि मेसर्स प्राइम क्लीनिक सर्विसेज लिमिटेड लखनऊ की ओर से तैनात सफाईकर्मियों द्वारा मानदेय एवं ईपीएफ के सम्बन्ध में कार्य बहिष्कार किया गया था. सफाईकर्मियों की समस्या के सम्बन्ध में प्रबन्धक मेसर्स प्राइम क्लीनिक सर्विसेज लखनऊ से बात की गई. इसी क्रम में प्रबन्धक द्वारा माह जुलाई 2020 से कर्मियों का मानदेय बढ़ाने तथा कर्मियों के ईपीएफ का समाधान शीघ्र कर दिए जाने का आश्वासन प्राप्त होने पर सभी सफाईकर्मी दोबारा कार्य पर चले गये हैं.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 77 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2211

ABOUT THE AUTHOR

...view details