उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jun 22, 2023, 12:52 PM IST

ETV Bharat / state

Bahraich News : सवारियां उतार रही रोडवेज बस को ट्रक ने पीछे से मारी टक्कर, एक की मौत

लखनऊ से बहराइच जा रही सवारियों से भरी रोडवेज बस में लखनऊ बहराइच मार्ग पर अरई कला गांव के पास तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में एक युवक की मौत हो गई.

Etv Bharat
Etv Bharat

बहराइच : जिले के अरई कला के पास गुरुवार को दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. मामला थाना फखरपुर क्षेत्र का बताया जा रहा है. जहां सड़क पर सवारी उतार रही रोडवेज बस को पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी. इस हादसे में बस के पीछे बैठे एक यात्री की मौके पर ही मौत हो गई. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार को बहराइच लखनऊ राज्यमार्ग पर सड़क दुर्घटना हो गई. रोडवेज बस लखनऊ से बहराइच आ रही थी. इस दौरान अरई कला के पास बहराइच डिपो की बस यात्रियों को उतार रही थी, तभी अचानक पीछे से ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने से बस पर पीछे बैठे एक यात्री की मौत हो गई. मृतक की पहचान अतीक उर्फ महाजन पुत्र उमेश निवासी भरापुर दाखिल लक्ष्मणपुर इटवारिया थाना कोतवाली भिनगा जनपद श्रावस्ती के रुप में हुई. हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये, जिन्हें प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर नियमानुसार आवश्यक विधिक कार्यवाही शुरू कर दी है.

एसओ वेदप्रकाश शर्मा ने बताया कि 'मृतक की पहचान अतीक उर्फ महाजन लक्ष्मणपुर थाना कोतवाली भिनगा के जनपद श्रावस्ती के रूप में हुई है. तीन लोग घायल थे, जिनको उपचार के लिए तत्काल रूप से अस्पताल भर्ती करा दिया गया है, साथ ही दोनों क्षतिग्रस्त वाहनों को मार्ग से हटवा दिया गया है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है.'

यह भी पढ़ें : लखनऊ में 3 शातिर चोर गिरफ्तार, बंद घरों में चोरी की वारदात को देते थे अंजाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details