उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सड़क दुर्घटना में घायल स्वास्थ्यकर्मी की मौत

By

Published : Jan 18, 2021, 9:22 PM IST

बहराइच में 14 दिसंबर को सड़क हादसे में घायल स्वास्थ्यकर्मी की रविवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. डॉक्टरों के मुताबिक, हादसे के बाद शैलेंद्र के एक तरफ का आधा शरीर सुन्न पड़ गया था.

मृतक की फाइल फोटो
मृतक की फाइल फोटो

बहराइच: कुछ दिन पूर्व हुए सड़क हादसे में घायल स्वास्थ्यकर्मी की लखनऊ में इलाज के दौरान मौत हो गई. जिले के बौंडी थाना क्षेत्र के हेमनापुर मरवट गांव निवासी शैलेंद्र तिवारी उर्फ निर्मल (28 वर्ष) पुत्र सुंदरलाल तिवारी स्वास्थ्य विभाग में एम्बुलेंस मेडिकल टेक्नीशियन थे.

शैलेंद्र तिवारी की वर्तमान में बलरामपुर जिले में तैनाती थी. 14 दिसंबर 2020 को वह एक मरीज को एम्बुलेंस से बलरामपुर से लखनऊ ले गए थे. वापस लौटते समय बहराइच-लखनऊ राजमार्ग पर फखरपुर थाना क्षेत्र के अराई कला के निकट एक ट्रक ने एंबुलेंस को जोरदार टक्कर मार दी. शैलेंद्र गंभीर रूप से घायल हो गए. शैलेंद्र को गंभीर अवस्था में आइकन अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

डॉक्टरों के मुताबिक, शैलेंद्र के एक तरफ का आधा शरीर सुन्न पड़ गया था. उसे दो दिन पूर्व कुछ ट्रीटमेंट के लिए राजधानी के कैसरबाग स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया था. रविवार को इलाज के दौरान शैलेंद्र तिवारी की मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details