उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

कोरोना से जान गंवाने वाले इंस्पेक्टर के परिवार को मिला 50 लाख का चेक

बहराइच में कोरोना की वजह से अपनी जान गंवाने वाले इंस्पेक्टर मनीष कुमार मिश्रा के परिजनों को शासन की तरफ से 50 लाख रुपये की मदद दी गई. इस दौरान दैवीय आपदा प्रबंधन जांच समिति के सभापति रणविजय सिंह ने परिजनों को सांत्वना भी दिया.

By

Published : Jan 31, 2021, 6:04 AM IST

बहराइच
बहराइच

बहराइच:जिले में तैनात इंस्पेक्टर मनीष कुमार मिश्रा का निधन कोरोना की वजह से हो गया था. इंस्पेक्टर के परिवार को शासन ने 50 लाख रूपये की आर्थिक सहायता दी है. बहराइच पहुंचे दैवीय आपदा प्रबंधन जांच समिति विधान परिषद के सभापति रणविजय सिंह ने मृतक इंस्पेक्टर के परिजनों को 50 लाख रुपये दिए. साथ ही एक सर्टिफिकेट भी सौंपा.

विधान परिषद की दैवीय आपदा प्रबंधन जांच समिति के सभापति रणविजय सिंह ने बताया कि मनीष कुमार मिश्रा को ड्यूटी के दौरान कोरोना का संक्रमण हो गया था. इस वजह से उनकी जान चली गई. उन्होंने बहराइच पुलिस अधीक्षक की प्रशंसा करते हुए कहा कि कप्तान साहब ने भी अपने विभागीय कर्मचारी की जान बचाने का हर संभव प्रयास किया. साथ ही अपने विभाग द्वारा कलेक्शन करके 30 लाख रूपये भी मृतक की पत्नी पूजा मिश्रा को दिया था.

उन्होंने बताया कि शासन द्वारा भी इन्हें 50 लाख रुपये की धनराशि उनके अकाउंट में डलवा दी गई है. इस दौरान उन्होंने मृतक के परिवार को सांत्वना भी दिया. उन्होंने कहा कि वह उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ से विनती करेंगे कि जल्द ही मृतक के परिवार में से किसी को सेवा का अवसर प्रदान करें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details