उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

पूर्व जिला पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल

बहराइच में पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की. इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मुद्दे पर काम कर रही है, जिससे प्रभावित होकर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

By

Published : Jan 24, 2021, 5:38 PM IST

पूर्व जिला पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल.
पूर्व जिला पंचायत सदस्य भाजपा में शामिल.

बहराइच: तेजवापुर ब्लॉक के बेडनापुर में रविवार को भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्त्ताओं की बैठक हुई. इसमें पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने अपने समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की.

भाजपा जिलाध्यक्ष श्यामकरन टेकड़ीवाल, विधायक सुरेश्वर सिंह, जिला उपाध्यक्ष रणविजय सिंह और भाजपा नेता हरिश्चंद्र गुप्ता ने पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश सेठ और रमजान अली कुरैशी को भाजपा का पटका व टोपी पहनाकर पार्टी में शामिल कराया. भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास के मुद्दे पर काम कर रही है, जिससे प्रभावित होकर लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं.

विधायक सुरेश्वर सिंह ने पार्टी की उपलब्धियां गिनाईं और कहा कि सभी कार्यकर्ता पूरे मनोयोग से पार्टी के लिए कार्य करें. पूर्व जिला पंचायत सदस्य जगदीश सेठ ने 20 हजार एक सौ रुपये और लईक अहमद ने राम मंदिर निर्माण के लिए 51 सौ रुपये समर्पण निधि नें दान किए. पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने कहा कि वह भाजपा की नीतियों से प्रभावित हैं. इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष शशिकांत त्रिपाठी, संजय त्रिवेदी, सर्वजीत सिंह गुड्डू, प्रदीप सैनी, ओंकारनाथ श्रीवास्तव, नन्हेलाल लोधी, विनीत जायसवाल आदि मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details