उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 11, 2020, 8:09 AM IST

ETV Bharat / state

बहराइच: अवैध वसूली करते फर्जी राजस्व निरीक्षक गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में पुलिस ने एक फर्जी राजस्व निरीक्षक को गिरफ्तार किया है. वह अवैध वसूली के उद्देश्य से एक फैक्ट्री में पहुंच था. फैक्ट्री मालिक ने असली राजस्व निरीक्षक को मामले की जानकारी दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फर्जी निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया.

etv bharat
फर्जी राजस्व निरीक्षक गिरफ्तार.

बहराइच: दरगाह शरीफ थाना पुलिस ने एक फर्जी राजस्व निरीक्षक को उस समय गिरफ्तार कर लिया, जब वह अवैध वसूली के उद्देश्य से एक फैक्ट्री में पहुंचा था. शक होने पर फैक्ट्री मालिक ने जिला पंचायत के असली राजस्व निरीक्षक को मामले की जानकारी दी. राजस्व निरीक्षक के पहुंचते ही फर्जी निरीक्षक ने भागने का प्रयास किया, लेकिन उसे पकड़कर घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर फर्जी निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया. आरोपी के कब्जे से फर्जी रसीद और बाइक बरामद की गई है.

फर्जी राजस्व निरीक्षक गिरफ्तार.

थाना रानीपुर क्षेत्र के ग्राम दुर्गापुर निवासी जगत राम पुत्र राम दुलारे जिला पंचायत का फर्जी राजस्व निरीक्षक बनकर थाना दरगाह शरीफ क्षेत्र के अंतर्गत आरोही फूड प्रोडक्ट लिमिटेड कंपनी पहुंचा था, जहां फैक्ट्री मालिक को धौंस दिखाकर उनसे अवैध वसूली की कोशिश कर रहा था. फैक्ट्री मालिक को शक होने पर जिला पंचायत के असली राजस्व निरीक्षक को सूचना देकर बुलाया गया. सूचना पर पुलिस भी पहुंची और फर्जी राजस्व निरीक्षक को गिरफ्तार कर लिया.
-टीएन दुबे, सीओ सिटी

ABOUT THE AUTHOR

...view details