उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: संदिग्ध अवस्था में फांसी पर लटकता मिला युवक का शव

By

Published : May 4, 2020, 5:12 PM IST

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में एक युवक का शव पेड़ से लटकता हुआ मिला है. परिजनों ने युवक की हत्या की आशंका जाहिर की है. फिलहाल पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

संदिग्ध अवस्था में मिला शव
संदिग्ध अवस्था में मिला शव

बहराइच: जिले के खैरीघाट थाना क्षेत्र के कारी पुरवा में एक नीम के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव मिला. युवक का शव संदिग्ध अवस्था में फांसी पर झूलता हुआ पाया गया. घटना की सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक खैरीघाट ने मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया और शव की शिनाख्त कराई गई.

शव की पहचान सीताराम निवासी कारी पुरवा के रूप में हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. परिजनों ने कहा कि सुंदरलाल के आत्महत्या करने की कोई वजह है. परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताई हैं.

पुलिस अधीक्षक विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि सोमवार सुबह पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि थाना खैरीघाट के कारी पुरवा में गांव के बाहर एक नीम के पेड़ पर एक व्यक्ति का शव फांसी पर लटक रहा है. मौके पर पहुंचकर शव को उतरवाया गया और उसकी शिनाख्त सीताराम निवासी खैरी घाट के रूप में हुई है. शव का पंचनामा कराके पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिजनों की ओर से अभी तक कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है. जो भी तहरीर परिजनों की ओर से प्राप्त होगी उसी के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर कार्रवाई की जाएगी.

इसे भी पढ़ें-COVID-19: UP में कोरोना के 51 नए मामले आए सामने, आंकड़ा पहुंचा 2696

ABOUT THE AUTHOR

...view details