उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंग ने महिला पर चाकू से किया हमला

By

Published : Jan 23, 2021, 9:50 PM IST

बहराइच में एक दबंग ने एक महिला पर चाकू से वार कर दिया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को अस्पताल मे भर्ती कराया. सामान मांगने पर दबंग ने महिला पर हमला किया था.

महिला पर चाकू से वार
महिला पर चाकू से वार

बहराइच:विशेश्वरगंज थाना क्षेत्र के पुरैना बाजार में दबंग ने एक महिला पर चाकू से वार कर दिया. महिला को चाकू से घायल करके दबंग मौके से फरार हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला को तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया. पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है.

सामान मांगने पर किया हमला

पुरैना बाजार निवासी राजपति का पुत्र राजा बाबू पूना में रहता है. गांव निवासी संतराम महिला के पुत्र के दस हजार रुपये, एटीएम, जूता और बैग चुराकर गांव से भाग आया था. महिला के परिजनों और ग्रामीणों के दबाव में आरोपी युवक ने कुछ सामान तो वापस कर दिया. बाकी सामान बाद में वापस करने की बात कही. शनिवार को महिला ने सामान वापसी को लेकर जब युवक को टोका, तो वह भड़क गया. गुस्से में संतराम ने राजपति पर चाकू से वार कर दिया. चीख-पुकार सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे. तब तक आरोपी मौके से फरार हो गया. थानाध्यक्ष जय नरायण शुक्ल ने बताया कि घायल महिला के पुत्र राजकुमार की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपित की तलाश की जा रही है.


ABOUT THE AUTHOR

...view details