उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दबंगों ने बुजुर्ग महिला के घर में लगाई आग, ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़ा

By

Published : Dec 30, 2020, 7:33 PM IST

बहराइच के बौंडी थाना क्षेत्र में जमीन के विवाद में दबंगों ने बुजुर्ग महिला के घर में आग लगा दी. आग की चपेट में आने से हजारों रुपये और घर का सारा सामान जलकर राख हो गया.

बुजुर्ग महिला का घर जलाया.
बुजुर्ग महिला का घर जलाया.

बहराइच: बौंडी थाना क्षेत्र में जमीनी विवाद में दबंगो ने बुजुर्ग महिला के घर में आग लगा दी. आग से घर में रखी नकदी और गृहस्थी का सारा सामान जलकर राख हो गया. पीड़ित महिला ने पुलिस को नामजद तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है.


जानिए पूरा मामला

बौंडी थाना क्षेत्र के बबुरी निवासी विमला देवी पत्नी रमेश चन्द्र और फूलचन्द पुत्र समयदीन मस्तराम का बालक राम निवासी जमोलिया से जमीन का विवाद चल रहा था. आरोप है कि मंगलवार रात आरोपियों ने महिला के घर में आग लगा दी. महिला के शोर मचाने पर ग्रामीण भी जाग गए और घटनास्थल की ओर दौडे़. आग लगाकर भाग रहे दबंगों को देख ग्रामीणों ने दौड़ा लिया. एक आरोपी बालक राम को ग्रामीणों ने पकड़ लिया. इसके बाद स्थानीय पुलिस को जानकारी दी. मौका पाकर अन्य लोग भाग निकले.

ये जल गया आग से
पीड़िता ने बताया कि आग से घर का सामान, ट्रैक्टर की किस्त जमा करने के लिये रखे 17 हजार रुपये जल गये. पीड़ित ने पुलिस को तहरीर दी है. मामले को लेकर थानाध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. जांच-पड़ताल की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details