उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच में दबंगों ने घर में घुसकर गर्भवती महिला को पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Apr 23, 2023, 7:36 PM IST

बहराइच में दबंगों ने घर में घुसकर गर्भवती महिला की पिटाई कर दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है.

घुसकर गर्भवती महिला को पिटा
घुसकर गर्भवती महिला को पिटा

वायरल वीडियो

बहराइच: जनपद के फखरपुर थाना क्षेत्र में दबंगों के खेत में बकरी जाना गर्भवती महिला को भारी पड़ गया. दबंगों ने घर में घुसकर महिला की जमकर पिटाई कर दी. घायल पीड़िता थाने पहुंची तो पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर महिला को इलाज के लिए सीएचसी भेजा है. डाक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल रेफर कर किया है.

घासीपुर टांड निवासी यूनुस अहमद की बकरी गांव के ही अशफाक के खेत में चली गई. जिस पर अशफाक बकरी को पकड़ कर काजी हाउस (आवारा जानवरों को रखने की जगह) लेकर चला गया. इसके बाद अशफाक अपने साथी गुड्डु, इशराज और एक महिला के साथ यूनुस के घर शिकायत करने पहुंचा. जहां पर यूनुस की सात माह की गर्भवती पत्नी रज्जो अकेली थी. उसने अशफाक और उसके साथियों से बकरी को हाजी हाउस नहीं भेजने की बात कही. जिस पर अशफाक और उसके साथी आग बबूला हो गए और महिला को घर से खींच कर लाठी-डंडे से पिटना शुरू कर दिया.

महिला की पिटाई को देखकर मौके पर मौजूद पड़ोसी वीडियो बनाने लगे, जिस पर महिला की पिटाई कर दबंगों ने पड़ोसियों को वीडियो न बनाने के लिए धमकाया और मौके से फरार हो गए. घायल महिला ने थाने में जाकर शिकायत की. शिकायत पर पुलिस ने तत्काल अशफाक, गुड्डू, इशराज और एक महिला सहित 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. वहीं, घायल महिला को इलाज के लिए सीएचसी भेजा. जहां महिला की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. वहीं, महिला की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगा.

महिला के पति यूनुस अहमद ने बताया कि वह घर पर नहीं था. दबंगों ने घर में घुसकर सात माह की गर्भवती पत्नी पिटाई की है. पेट पर चोट लगने से पत्नी की हालत गंभीर बनी है. जिला अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. वहीं, इस मामले में थाना अध्यक्ष वेद प्रकाश शर्मा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है, जांच की जा रही है, महिला की पिटाई का विडियो सोशल मिडिया पर वायरल हुआ. उसके आधार पर भी आरोपियों की पहचान कर कार्यवाही की जाएगी.

यह भी पढ़ें: खेत मे गलती से पानी चले जाने पर महिला की बुरी तरह पिटाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details