उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच : विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे संग फिर चुनाव मैदान में उतरी भाजपा

जिले में लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी ने नामांकन के बाद कहा कि क्षेत्र में छोटे-छोटे बच्चे मोदी-मोदी के नारे लगाते नजर आ रहे हैं. भाजपा एक बार फिर विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे के साथ चुनाव मैदान में है, जिसे लेकर पार्टी को जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है.

By

Published : Apr 10, 2019, 9:02 PM IST

जानकारी देते भाजपा प्रत्याशी अक्षयवर लाल गौड़

बहराइच : भाजपा विकास और राष्ट्रवाद के मुद्दे के साथ चुनाव मैदान में है. उसे इस मुद्दे पर क्षेत्र में व्यापक जनसमर्थन मिल रहा है. वहीं, बुधवार को बहराइच लोकसभा सुरक्षित सीट से भाजपा प्रत्याशी अक्षयवर लाल गौड़ अपना नामांकन कराने के बाद मीडिया से मुखातिब हुए. इस दौरान उन्होंने कहा कि क्षेत्र में जाने पर छोटे-छोटे बच्चे मोदी-मोदी के नारे लगाते नजर आ रहे हैं.

जानकारी देते भाजपा प्रत्याशी अक्षयवर लाल गौड़

अपनी जीत के प्रति आश्वस्त अक्षयवर लाल गौड़ का कहना है कि बेरोजगारी और बाढ़ कटान उनके क्षेत्र की प्रमुख समस्याएं हैं. उन्होंने आगे कहा कि चुनाव जीतने के बाद रोजगार की तलाश में गैर प्रांतों को पलायन करने वाले नौजवानों के पलायन को रोकने के लिए वह कृषि आधारित उद्योगों की स्थापना करेंगे. उन्होंने कहा कि बाढ़ कटान विस्थापितों के पुनर्वास के लिए ठोस पहल की जाएगी. साथ ही नदियों को गहरा करवाकर बाढ़ की समस्या से क्षेत्रवासियों को निजात दिलाने का काम किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details