उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बस्ती में प्रधान प्रतिनिधि को बीजेपी नेता ने पीटा, मुकदमा दर्ज

यूपी के बस्ती जिले में बीजेपी नेता ने ग्राम प्रधान प्रतिनिधि की लाठी डंडों से पिटाई कर दी. प्रधान प्रतिनिधि ने बीजेपी नेता पर मुकदमा दर्ज कराया है.

By

Published : Dec 19, 2020, 1:38 PM IST

बस्ती में प्रधान प्रतिनिधि को बीजेपी नेता ने पीटा
बस्ती में प्रधान प्रतिनिधि को बीजेपी नेता ने पीटा

बहराइच: जिले में मामूली बात को लेकर बीजेपी नेता आपा खो बैठा और प्रधान प्रतिनिधि की जमकर पिटाई कर दी. गुरुवार को नगर थाना क्षेत्र के सोंधिया गांव में दोपहर इंटरलाकिंग कार्य के लिए चकमार्ग की लंबाई चौड़ाई का नपाई कार्य चल रहा था. ग्राम पंचायत सेमरा गलवा के ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुनील राव पर सोंधिया गांव निवासी पूर्व मंडल अध्यक्ष भाजपा गुलाब लाल के साथ तीन लोगों ने बात विवाद के दौरान लाठी डंडों से हमला बोल दिया, जिसमें सुनील राव के सिर में गंभीर चोटें आई हैं. वहीं मामले में नगर पुलिस तहरीर के आधार पर केस दर्ज करते हुए जांच में जुटी हुई है.

बीजेपी नेता पर आरोप

लालगंज थाना क्षेत्र के सेमरा गलवा गांव निवासी ग्राम प्रधान प्रतिनिधि सुनील राव ने नगर पुलिस को तहरीर देकर आरोप लगाया है कि सोंधिया गांव में चकमार्ग पर इंटरलाकिंग कार्य के लिए लंबाई चौड़ाई नापा जा रहा था. इसी बीच सोंधिया गांव निवासी गुलाब लाल पुत्र मदन गोपाल अपने भांजे, भतीजे और एक अन्य के साथ पहुंचे और गाली गलौज करने लगे, मेरे द्वारा मना करने पर जाति सूचक शब्द का प्रयोग करते हुए लाठी डंडे से मारपीट करने लगे. इस घटना में उसका (प्रधान प्रतिनिधि) का सिर फट गया और शरीर मे भी कई जगह गंभीर चोटें आई हैं.

मामले में नगर एएसपी रविन्द्र सिंह नें बताया कि तहरीर मिली है. मुकदमा दर्ज करते हुए मामले में जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details