उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बहराइच: गैंगेस्टर विकास दुबे के नेपाल भागने की सूचना पर अलर्ट

By

Published : Jul 8, 2020, 4:28 PM IST

गैंगेस्टर विकास दुबे के नेपाल भागने की सूचना मिलने के बाद जिले के नेपाल सीमावर्ती क्षेत्रों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. आने-जाने वाले वाहनों कार, बाइक, ट्रक, साइकिल और एम्बुलेंस की विधिवत चेकिंग की जा रही है. गैंगस्टर विकास दुबे का फोटो प्रमुख चौराहों पर चस्पा कराया जा रहा है.

etv bharat
बहराइच पुलिस.

बहराइच: गैंगेस्टर विकास दुबे के नेपाल भागने के इनपुट के बाद जिले के नेपाल सीमावर्ती क्षेत्रों में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. पुलिस द्वारा सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. सघन चेकिंग अभियान की जमीनी हकीकत जानने के लिये पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बुधवार को नेपाल सीमावर्ती क्षेत्रों में चेकिंग अभियान में भाग लिया.

बहराइच पुलिस का चेकिंग अभियान.

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा के नेतृत्व में जिले के सभी थानों विशेषकर बॉर्डर एरिया के थानों और एसएसबी और वनविभाग कर्मियों के साथ समन्वय स्थापित कर बॉर्डर एरिया पर सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. इस दौरान आने-जाने वाले वाहनों कार, बाइक, ट्रक, साइकिल और एम्बुलेंस की विधिवत चेकिंग की जा रही है. गैंगेस्टर विकास दुबे का फोटो प्रमुख चौराहों पर चस्पा कराया जा रहा है. व्हाट्सऐप ग्रुप के माध्यम से ग्राम प्रधानों और एसएसबी के लोगों को विकास दुबे का फोटो उपलब्ध कराया जा रहा है.

पुलिस और एसएसबी अलर्ट

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि कानपुर के चर्चित हत्याकांड के अभियुक्त विकास दुबे के अंतर्राष्ट्रीय सीमा पार करने की संभावनाओं के मद्देनज़र जिले में हाई अलर्ट घोषित कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि पूरे जिले विशेषकर नेपाल सीमावर्ती थानों में सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. नेपाल जाने वाले संपर्क मार्ग परंपरागत और गैर परंपरागत रास्तों पर भी पुलिस की पैनी नजर है. पुलिस और एसएसबी को अलर्ट किया गया है. विकास दुबे के फोटो ग्रुप में भेजे गये हैं. विकास के फोटो चौराहों पर लगाये गये हैं.

पुलिस अधीक्षक डॉ. विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि हम लोग नेपाल पुलिस के भी संपर्क में हैं. साथ ही एसएसबी से गैर परंपरागत रास्तों पर कॉमबिंग करने की अपील की गई है. उन्होंने बताया कि इस संबंध में एसएसबी और नेपाल पुलिस के साथ-साथ वन विभाग से भी समन्वय बनाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details