उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच: लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले 32 लोग गिरफ्तार

यूपी के बहराइच में 32 लोगों को लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर गिरफ्तार किया गया है. ये सभी लोग लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर मस्जिद में एक साथ नमाज अदा कर रहे थे.

By

Published : Apr 25, 2020, 9:21 AM IST

बहराइच समाचार.
32 नमाजी गिरफ्तार.

बहराइच: जनपद में 32 लोगों को बौण्डी और खैरीघाट पुलिस ने गिरफ्तार किया है. ये सभी लोग लॉकडाउन के नियमों को तोड़कर मस्जिद में एक साथ नमाज अदा कर रहे थे. पुलिस के समझाने पर ये नमाजी उग्र हो गए और पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए अभद्रता पर उतर आए. इन नमाजियों को इलाकाई पुलिस ने कई बार सचेत भी किया था, लेकिन इसके बावजूद ये सभी मनमानी करने पर आतुर थे. लिहाजा, पुलिस ने सख्ती बरतते हुए सभी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि बौण्डी इलाके के डिहवा कला गांव और खैरीघाट इलाके के एक गांव मे कुल 32 नमाजी एक साथ नमाज अदा करने पहुंचे थे. इन सभी को समझाने के लिए पुलिस टीम पहुंची. नमाजियों ने सिपाही पर जानलेवा हमला कर दिया. बाद में पुलिस की भारी फोर्स ने सभी नमाजियों को गिरफ्तार कर लिया.

सभी के ऊपर पुलिस टीम पर हमला करने और लॉकडाउन का उल्लंघन करने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया गया है. एसपी विपिन कुमार मिश्रा ने बताया कि कुल 32 लोगों की गिरफ्तारी की गयी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details