उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बहराइच में रोडवेज की बसों में आमने-सामने टक्कर, 18 घायल, एक की मौत

बहराइच जिले में घने कोहरे के कारण रोडवेज की दो बसों में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए, जबकि बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई.

By

Published : Jan 25, 2020, 5:03 PM IST

Updated : Jan 25, 2020, 5:50 PM IST

etv bharat
रोडवेज की बसों में आमने-सामने टक्कर, 18 घायल एक की मौत.

बहराइच:जिले में घने कोहरे का कहर जारी है. घने कोहरे के कारण रोडवेज की दो बसों में आमने-सामने टक्कर हो गई. इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए, जबकि बस चालक की मौके पर ही मौत हो गई. घायल यात्रियों को उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. एक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

रोडवेज की बसों में आमने-सामने टक्कर, 18 घायल एक की मौत.

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस एसएसबी की मदद से बस में फंसे ड्राइवर को बस काटकर बाहर निकाला. अपर पुलिस अधीक्षक ने घटनास्थल का दौरा करने के बाद मेडिकल कॉलेज जाकर घायलों का हाल जाना. घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिए.

बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों की लगा दी गई है टीम
यह हादसा कोतवाली नानपारा क्षेत्र के सुमेरपुर गांव के पास हुआ था. इसमें दिल्ली से रुपईडीहा आ रही और रुपईडीहा से दिल्ली जा रही रोडवेज की बसों में आमने-सामने टक्कर हुई है. मेडिकल कॉलेज के मुख्य चिकित्सा अधीक्षक डॉ. डीके सिंह ने बताया कि 18 घायल मेडिकल कॉलेज भेजे गए थे. इसमें एक की हालत गंभीर होने पर उसे ट्रामा सेंटर भेज दिया गया है. उन्होंने कहा कि घायल यात्रियों के बेहतर उपचार के लिए चिकित्सकों की टीम लगा दी गई है.


इसे भी पढ़ें:-मथुरा: साधु वेश में रह रहे दो बांग्लादेशी गिरफ्तार, बनवा लिए थे फर्जी वोटर कार्ड

Last Updated : Jan 25, 2020, 5:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details