उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बागपत में सामाजिक तानों से तंग आकर ससुर और दो बहुओं ने खाया जहर

By

Published : Aug 5, 2022, 8:25 PM IST

बागपत में एक ही परिवार के तीन लोगों ने जहर खा लिया है. सभी को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल तीनों का इलाज चल रहा है. लेकिन डॉक्टरों के मुताबिक उनकी हालत गंभीर बनी हुई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

बागपत: बड़ौत कोतवाली क्षेत्र में एक परिवार में ससुर और उसकी दो पुत्रवधुओं ने सामाजिक तानों से तंग आकर जहरीला पदार्थ खा लिया. परिजनों और ग्रामीणों ने आनन-फानन में सभी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है. बताया जा रहा है कि तीनों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.


बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के कोताना गांव में शुक्रवार को एक घर में चीख-पुकार मच गई. पड़ोस के लोग घर में पहुंचे तो देखा कि प्रेमपाल और उसकी दो बहुएं जमीन पर पड़ी थीं. पास में ही जहरीला पदार्थ पड़ा हुआ था. वहीं सभी को उल्टियां हो रही थीं. यह देख लोगों ने आनन-फानन बड़ौत के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. जहां तीनों की हालत गंभीर बनी हुई है. चिकित्सकों का कहना है कि अभी हालत ठीक नहीं है.

यह भी पढ़ें-मथुरा में एसएसपी ऑफिस के बाहर महिला ने डाला केरोसिन

बताया जा रहा है कि प्रेमपाल के दोनों लड़के बाहर वेल्डिंग का काम करते हैं. समाज के तानों से तंग आकर पहले प्रेमपाल ने जहर खा लिया. इसके बाद उसकी दोनों बहुओं ने भी जहर खा लिया. फिलहाल घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची है. वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details