उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Aug 7, 2022, 9:05 PM IST

ETV Bharat / state

परीक्षा न होने पर छात्रों का हंगामा, हाइवे पर लगाया जाम

बागपत में कॉलेज द्वारा परीक्षा न करवाए जाने पर छात्रों ने सड़क पर जमकर हंगामा किया और सड़क को जाम कर दिया.

etv bharat
हंगामा करते छात्र

बागपत:जनपद मेंस्थित स्याद्वाद कॉलेज के छात्रों ने परीक्षा न होने के विरोध में जमकर हंगामा करते हुए दिल्ली-यमुनोत्री हाइवे जाम कर दिया. जाम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रों से बातचीत कर उन्हें मनाने का प्रयास किया लेकिन छात्रों ने पुलिस की बात मानने से इंकार कर दिया. इस दौरान पुलिस और छात्रों में कई बार तीखी नोक-झोंक भी हुई. कई घंटो के बाद पुलिस ने छात्रों को शांत करवाकर जाम खुलवाया. वहीं, काॅलेज के प्रधानाचार्य ने छात्रों को अगले माह परीक्षा करवाने का आश्वासन दिया है.

बागपत में दिल्ली-यमुनोत्री नेशनल हाईवे 709 बी पर रविवार को छात्रों ने जाम लगा दिया. छात्रों ने आरोप लगाया कि परीक्षा के लिए कॉलेज द्वारा तीन दिन पहले ही एडमिट कार्ड दे दिए गए थे. बावजूद इसके रविवार को जब छात्र परीक्षा केंद्र पर गए तो वहां परीक्षा नहीं कराई गई. छात्रों को घर वापस जाने को कह दिया गया. इससे नाराज होकर छात्रों ने दिल्ली-यमुनोत्री हाईवे पर पहुंचकर जाम लगा दिया और कॉलेज प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करते हुए घंटों हंगामा किया. वहीं, जाम की सूचना पर पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और छात्रों को समझा बुझाकर किसी तरह मामला शांत कराया.

छात्रों को समझाती पुलिस टीम

यह भी पढ़ें:सेना भर्ती के नाम पर ठगी, आक्रोशित छात्रों ने कोतवाली में किया हंगामा

वहीं, छात्रों ने कॉलेज के प्रधानाचार्य द्वारा अगले माह परीक्षा कराने के आश्वासन पर जाम खोला. आश्वाशन मिलने पर छात्रों ने जाम तो खोल दिया है लेकिन अब देखना ये है कि इन दर्जनों छात्रों का पेपर कब करवाया जाता है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details