उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

RLD उपाध्यक्ष ने केंद्र और राज्य सरकार पर साधा निशाना

दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में बागपत जनपद के किसान की मौत के बाद रालोद राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मृतक किसान के परिजनों से मिलने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने केंद्र और राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Jan 12, 2021, 7:41 PM IST

जानकारी देते रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी
जानकारी देते रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी

बागपत: दिल्ली बॉर्डर पर चल रहे किसान आंदोलन में बागपत जिले के किसान गलतान सिंह की मौत हो गई. मंगलवार को राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी मृतक के परिजनों से मिलने नांगला गांव पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कहा कि बागपत के वीर सपूत किसान ने नाम रोशन किया है. उन्होंने कहा कि देश के पीएम अमेरिका पर संज्ञान लेते हैं, लेकिन आंदोलन कर रहे किसानों पर नहीं. उन्होंने कहा कि किसानों को रालोद पूरा समर्थन देती है.

जानकारी देते रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी

उन्होंने कहा कि किसानों पर राजनीति होनी चाहिए. कंगना रनौत की कहानी पर राजनीति हो रही है. यह कहां तक उचित है. देश के अन्नदाताओं पर चर्चा होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि लोग किसान बनकर वोट मांग लेते है और किसानों को भूल जाते हैं. रालोद उपाध्यक्ष ने कहा कि साल पीएम मोदी ने साल 2016 में कहा था कि साल 2022 तक किसानों की आय को दोगुनी कर देंगे और अब कह रहे हैं कि साल 2024 तक किसानों की आय दोगुना कर देंगे. उन्होंने कहा कि देश का किसान अब जाग गया है. जब तक कानून वापस नहीं होगा कोई भी किसान वापस लौटने को तैयार नहीं है.

अपराधियों को शरण दे रही भाजपा

उन्होंने कहा कि बागपत की एक पहचान थी कि यहां बदमाशों को कभी जनता पसंद नहीं करती थी. भाजपा अपराधियों को राजनीतिक शरण दे रही है. उन्होंने कहा कि कोई जिला पंचायत लड़ेगा, कोई प्रधानी लड़ेगा, कोई विधायकी लड़ेगा. उन्होंने कहा कि सीएम योगी सिर्फ दिखावा करते है कि मैं बहुत सख्त हूं, लेकिन अपराधियों को शामिल कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details