उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

बागपत : जयंत चौधरी की रैली में कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से की अभद्रता

यूपी के बागपत जिले में सोमवार को आरएलडी नेता जयंत चौधरी की रैली के दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों से अभद्रता की. इस दौरान उन्होंने मीडिया कर्मियों पर अभद्र टिप्पणी करते हुए उनके कैमरे छीनने का भी प्रयास किया.

By

Published : Mar 12, 2019, 3:52 AM IST

Updated : Mar 12, 2019, 6:25 AM IST

पत्रकारों पर की अभद्र टिप्पणी

बागपत : 2019 लोकसभा चुनाव की तारीखें घोषित होने के बाद सभी पार्टियों की रैलियों का दौर शुरु हो गया है. सोमवार को जिले में हुई महागठबंधन की रैली में आरएलडी के नेता जयंत चौधरी पत्रकार वार्ता कर रहे थे. इसी दौरान उनके पार्टी कार्यकर्ताओं ने वहां मौजूद पत्रकारों के साथ अभद्र टिप्पणी करते हुए उनसे कैमरे छीनने की कोशिश की.

पत्रकारों पर की अभद्र टिप्पणी

लोकसभा चुनाव की तारीख ऐलान होने के बाद देश में आचार संहिता लागू हो गई है. इसे देखते हुए पार्टियों ने प्रचार अभियान तेज कर दिया है. इसी क्रम में सोमवार को बागपत में महागठबंधन की रैली 'जय जवान, जय किसान, सभा का आयोजन किया गया. इस सभा को आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने संबोधित किया. सभा खत्म करने के बाद उन्होंने पत्रकारों से वार्ता की. इस दौरान पार्टी के कुछ अति उत्साहित कार्यकर्ताओं ने पत्रकारों के साथ दुर्व्यवहार किया. साथ ही अपमानजनक भाषा का प्रयोग भी किया.

इसकी शुरुआत तब हुई जब एक बुजुर्ग कार्यकर्ता जयंत चौधरी से मिलने पहुंचे, लेकिन दूसरे कार्यकर्ताओं ने उन्हें मिलने नहीं दिया. साथ ही बुजुर्ग को घसीटकर बाहर निकाल दिया. इसके बाद कुछ लोगों ने जयंत चौधरी की गाड़ी को रोक लिया. मीडिया से बातचीत के दौरान पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मीडिया वालों के कैमरे छीनकर तोड़ डाले.

Last Updated : Mar 12, 2019, 6:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details