उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 25, 2022, 11:43 AM IST

ETV Bharat / state

मंदबुद्धि को 10 रुपये का लालच देकर युवक ने किया दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

बागपत में शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में एक युवक ने मंदबुद्धि को दस रुपये का लालच देकर दुष्कर्म किया है. मामले की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया.

etv bharat
बागपत में मंदबुद्धि के साथ रेप

बागपत: शहर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. यहां गांव के एक युवक ने मंदबुद्धि को दस रुपये का लालच देकर दुष्कर्म किया है. मामले की जानकारी होने पर ग्रामीणों ने युवक की पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई में जुट गई है.

बता दें कि मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव का है. जहां 10 रुपये का लालच देकर मंदबुद्धि लड़की के साथ दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. बताया जा रहा है कि मामला जब ग्रामीणों की जानकारी में आया तो ग्रामीण हंगामा करने लगे. इस दौरान ग्रामीणों ने आरोपी युवक को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी. इसके बाद आरोपी को मौके पर पहुंची पुलिस के हवाले कर दिया. पीड़ित के पिता ने बताया कि उसकी बेटी मंदबुद्धि है. गांव में घूमने के दौरान गांव के ही एक युवक ने दस रुपये का लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया.

यह भी पढ़ें-महिला मरीज से दुष्कर्म कर वार्ड ब्वॉय फरार, जानें क्या कहती है पुलिस

मामले में पीड़ित के पिता ने आरोपी के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पुलिस ने संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित को मेडिकल के लिए भेज दिया है. इसके साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details