उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

जयंत चौधरी के जाट वाले बयान पर सीएम योगी ने कसा तंज

बागपत में रैली को संबोधित करने पहुंचे सीएम योगी ने जयंत चौधरी के बयान पर निशाना साधा. उन्होने कहा कि जाटों का अपमान करने वालों को सिरे से नकार देना चाहिए.

By

Published : Apr 8, 2019, 10:05 PM IST

सीएम योगी ने जयंत चौधरी पर साधा निशाना.

बागपत : 11 अप्रैल को प्रथम चरण में लोकसभा चुनाव होने को है, जिसको लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार को बागपत की तहसील बड़ौत में एक सभा का आयोजन किया. इस दौरान उन्होंने जाटों का ठेका ले रखा है वाले बयान को लेकर जयंत चौधरी पर तंज कसा.

सीएम योगी ने जयंत चौधरी पर साधा निशाना.

प्रत्याशी डॉक्टर सत्यपाल सिंह के समर्थन में बोलते हुए सीएम योगी ने कहा कि डॉक्टर सत्यपाल सिंह 5 साल से सांसद हैं. इससे पहले वह मुंबई पुलिस के कमिश्नर भी रहे, लेकिन उन्होंने कभी भी जाटों का अपमान नहीं किया, लेकिन जयंत चौधरी ने कहा कि क्या उन्होंने जाटों का ठेका ले रखा है? सीएम ने कहा जाट का मतलब स्वाभिमान और सम्मान है और जयंत चौधरी के बयान से बड़ा जाटों का अपमान क्या हो सकता है.

जनसभा को संबोधित करते हुए सीएम योगी ने कहा कि जाटों के नाम पर राजनीति करने वालों को एक सिरे से खारिज कर देना चाहिए. ये लोग विकास के नहीं विनाश के पक्षधर हैं. इस दौरान गठबंधन पर निशाना साधते हुए सीएम योगी ने कहा कि यह लोग कभी भी आपके साथ खड़े नहीं होंगे. जिन लोगों ने जाट समुदाय के साथ खिलवाड़ किया है उनको माफ करने की आवश्यकता नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details