उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Mar 2, 2022, 5:36 PM IST

ETV Bharat / state

मतगणना में हो सकती है गड़बड़ी, मतगणना स्थल पर ट्रैक्टर लेकर पहुंचे जनताः राकेश टिकैत

बागपत पहुंचे भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने विधानसभा चुनाव के मतगणना को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा कि मतगणना में गड़बड़ी हो सकती है.

etv bharat
भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत

बागपत: भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत ने विधानसभा चुनाव के मतगणना को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. राकेश टिकैत ने कहा कि 10 मार्च को मतगणना में गड़बड़ी हो सकती है, इसलिए 9 तारीख को मतगणनास्थल पर जनता ट्रैक्टर लेकर पहुंचे और अपने मतों की रक्षा करें. उन्होंने कहा कि जनता का काफी नुकसान हो रहा है इसलिए ये विरोध में है. साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार यूक्रेन और रूस युद्ध में भी वोट तलाश रही है.

भाकियू के राष्ट्रीय प्रवक्ता राकेश टिकैत

इसे भी पढे़ंःUP Assembly Election: राकेश टिकैत का दावा, बीजेपी जीतेगी तो बेईमानी से ही जीतेगी

जिले में मीडिया से बातचीत करते हुए राकेश टिकैत ने कहा कि सभी लोग नजर रखें, जो सरकार ने वायदा किया है, उसे पूरा करे. किसानों की फसलें भी डिजिटल इंडिया कैम्पन से जोड़ दी जाए, जिस बेल्ट में हम यहां पर है, वहां का एक साल से गन्ने का भुगतान नहीं हुआ है. कुछ शुगर फैक्ट्रियां चुनाव के दौरान भुगतान 10 दिन या 15 दिनों में भी दे रही है, इसका मतलब है कि शुगर फैक्ट्रियों से सरकार भुगतान करा सकती है. अगर चुनाव हर साल हो तो गन्ने का भुगतान भी हर साल होता रहेगा.

उन्होंने कहा कि देश में एक और बड़े आंदोलन की और जरूरत है. उससे कुछ बदलाव और आयेगा. मुकदमे वापस लिए जा रहे है. करीब 54 मुकदमे थे, उसमे कुछ मुकदमे वापस ले लिए और कुछ मुकदमे वो छोड़ रहे हैं. हमने उनकी डिटेल मंगवाई है कि कौन से मुकदमे वो छोड़ रहे हैं.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details