उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

बदायू: लॉकडाउन में भूखे बंदरों को कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव ने खिलाया खाना

By

Published : May 12, 2020, 11:18 PM IST

यूपी के बदायूं में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव और युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शफी अहमद ने लॉकडाउन में लोगों को राशन और मास्क बांटे. इस दौरान उन्होंने बंदरों और पक्षियों को खाना भी खिलाया. साथ ही उन्होंने गांव के लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव ने बंदरों को खिलाया खाना
कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव ने बंदरों को खिलाया खाना

बदायूं: जिले में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव और युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शफी अहमद ने लॉकडाउन में लोगों को राशन और मास्क बांटे. साथ ही उन्होंने बंदरों और पक्षियों को खाना भी खिलाया.

कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महासचिव ओमकार सिंह ने मंगलवार को बदायूं के ग्रामीण क्षेत्रों का दौरा किया. इस दौरान उनके साथ युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष शफी अहमद भी मौजूद रहे. उन्होंने गांव में मास्क, साबुन और राशन बांटा. इसके साथ ही उन्होंने गांव के लोगों को कोरोना के प्रति जागरूक किया. इस दौरान उन्होंने बंदरों और पक्षियों को खाना भी खिलाया.

ओमकार सिंह ने कहा कि लॉकडाउन के दौरान इंसान को खाने की दिक्कत हो रही है. इसके साथ पशु और पक्षियों को भी दिक्कत हो रही है. इसलिए मानवता के आधार पर सभी लोगों को अपने घरों की छत पर खाना और पानी रखना चाहिए, जिससे की बेजुबान पक्षी भी अपना पेट भर सकें.

वहीं शफी अहमद ने कहा कि अभी कोरोना के प्रति जागरूक रहना चाहिए. हालांकि बदायूं कोरोना मुक्त हो गया है, लेकिन हम लोगों को अभी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना चाहिए.

इसे भी पढ़ें-बदायूं: गोकशी मामले में बुजुर्ग की पिटाई से मौत, सपा नेता ने साधा सरकार पर निशाना

ABOUT THE AUTHOR

...view details