उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Nov 12, 2020, 2:24 PM IST

ETV Bharat / state

बदायूं: धर्मेंद्र यादव के वार पर आबिद रजा का पलटवार, कही ये बड़ी बात

समाजवादी पार्टी के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और बदायूं के पूर्व विधायक आबिद रजा के बीच विरोधाभास की स्थिति बनी हुई है. एक बार फिर पार्टी में पूर्व विधायक आबिद रजा की वापसी को लेकर किए गए सवाल पर धर्मेंद्र यादव बिफर गए. वहीं धर्मेंद्र यादव के बयान का आबिद रजा ने पलटवार करते हुए उन्हें दिवाली की मुबारकबाद दी है.

badaun news
पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और बदायूं के पूर्व विधायक आबिद रजा.

बदायूं:लोकसभा चुनाव के बाद से समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक आबिद रजा और पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव के बीच तनातनी अभी तक बनी हुई है. एक बार फिर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और बदायूं के पूर्व विधायक आबिद रजा के बीच तल्खी सामने आई. पार्टी में पूर्व विधायक आबिद रजा की वापसी के सवाल पर धर्मेंद्र यादव बिफर गए. हालांकि बुधवार को धर्मेंद्र यादव के बयान पर आबिद रजा ने पलटवार किया है. उन्होंने धर्मेंद्र यादव को दिवाली की मुबारकबाद भी दी है.

पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव और बदायूं के पूर्व विधायक आबिद रजा.

शेरवानी के बाद आबिद रजा के सपा में शामिल होने की अटकलें
बदायूं से पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव विगत सप्ताह अपने दो दिवसीय दौरे पर बदायूं आए थे. हाल ही में कांग्रेस पार्टी छोड़ सलीम इकबाल शेरवानी सपा में शामिल हुए हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि पूर्व मंत्री एवं शहर से समाजवादी पार्टी के विधायक रहे आबिद रजा भी समाजवादी का दामन फिर से थाम सकते हैं. इन्हीं अटकलों को लेकर मीडिया कर्मियों ने धर्मेंद्र यादव से सवाल कर दिया, जिस पर धर्मेंद्र यादव बिफर गए. उन्होंने बड़े ही तल्ख लहजे में उसका जवाब दिया. उन्होंने मीडिया कर्मियों से कहा आपको कोई और नहीं मिला क्या? पहले आबिद रजा का बूथ चेक करिए, फिर पोलिंग चेक करिए, फिर शहर चेक करिए फिर बात करिए. उन्होंने कहा लोकसभा चुनाव में आबिद रजा अपना बूथ उन्हें नहीं जिता सके. लिहाजा उनके पार्टी में आने से कोई मजबूती नहीं मिलेगी और न ही उनको पार्टी में शामिल करने की जरूरत है. धर्मेंद्र यादव के इस बयान की जिले में खूब चर्चा हुई थी.

आबिद रजा ने धर्मेंद्र यादव के बयान का किया पलटवार
पूर्व मंत्री एवं बदायूं से पूर्व सपा विधायक आबिद रजा ने गुरुवार को धर्मेंद्र यादव के वार पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि धर्मेंद्र यादव ने अपने बूथ का जिक्र किया होगा. उन्होंने कहा धर्मेंद्र को अपने बूथ से जीत न दिला पाने पर वे आहत हैं. हालांकि 6 बार विधानसभा का चुनाव लड़ चुके आबिद ने कहा उनके बूथ पर कार्यकर्ता नाराज थे. इसलिए धर्मेंद्र यादव को वहां पर हार का मुंह देखना पड़ा. वहीं आबिद रजा ने धर्मेंद्र यादव को दिवाली की मुबारकबाद भी दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details