उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Apr 20, 2023, 10:25 AM IST

ETV Bharat / state

बदायूं में सड़क हादसा, पिता-पुत्र समेत 3 की मौत

गुरुवार सुबह बदायूं में सड़क हादसा (Budaun Road Accident) हो गया. इसमें पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गयी.

Etv Bharat
budaun road accident बदायूं में सड़क हादसा बदायूं में सड़क दुर्घटना

बदायूं: फैजगंज बेहटा थाना क्षेत्र अंतर्गत गुरुवार सुबह मुंडिया धुरेकी पर मैजिक और भूसा भरे ट्रक की जोरदार टक्कर हो गई. इसमें तीन लोगों की मौत हो गई तथा एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया. उसका इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है.

बदायूं में सड़क दुर्घटना (budaun road accident) में तीन लोगों की मौत हो गयी. दरअसल गुरुवार सुबह भूसा भरे ट्रक और छोटा हाथी की आमने सामने भिड़ंत हो गई. इसमें पिता-पुत्र समेत तीन की मौके पर ही मौत हो गयी. जबकि तीसरा बेटा भी गम्भीर घायल हो गया. सूचना पर पहुंची ने पुलिस शवों पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. वहीं मैजिक गाड़ी के चालक की शिनाख्त नहीं हो पायी है. घायल को जिला अस्पताल भेजा गया है. टाटा मैजिक में सवार पिता-पुत्र पशु व्यापारी बताये जा रहे हैं. इनके पास से लगभग 1.50 लाख रुपये पुलिस ने बरामद किए हैं.

पुलिस चालक की शिनाख्त करने की कोशिश कर रही है. थाना फैजगंज बेहटा क्षेत्र की नगर पंचायत मुड़िया धुरेकी के पास गुरुवार की सुबह एक छोटा हाथी और भूसा भरे ट्रक में आमने सामने से जोरदार टक्कर हो गई. इसमें इजहार 22 पुत्र हाजी इमरान, हाजी इमरान 50 पुत्र अहमद जान तथा छोटा हाथी के चालक की मौके पर ही मौत हो गयी. वहीं इजहार का भाई गम्भीर रूप से घायल हो गया. तीनों पिता पुत्र मुरादाबाद के करूला के रहने वाले हैं. वह पशु व्यापारी बताये जा रहे हैं.

वहीं ट्रक चालक-परिचालक भी घायल हो गए. वह मौका पाकर फरार हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने बमुश्किल छोटा हाथी में फंसे तीनों शवों को बाहर निकाला और जिला मुख्यालय भेज दिया. घायल को पहले सीएचसी बिसौली बाद जिला अस्पताल भेजा गया. घटना की सूचना परिजनों को दी गई है. परिजनों के आने के बाद मैजिक के चालक की शिनाख्त हो सकेगी. वहीं पुलिस ने इजहार के पास से 1 लाख 30 हजार रुपये, हाजी इमरान से 14 हजार और चालक के पास से 9 सौ रुपये बरामद किए हैं. पुलिस परिजनों के आने का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें- Umesh Pal Murder Case : अतीक गैंग का खूंखार अपराधी असाद कालिया गिरफ्तार, 50 हजार का था इनाम

ABOUT THE AUTHOR

...view details