उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आजमगढ़: कोरोना वायरस के 3 नए मामले, इलाका किया गया सील

उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले में कोरोना वायरस के 3 पॉजिटिव केस सामने आने से हड़कंप मच गया. वहीं डीआईजी सुभाष चंद दुबे ने उस क्षेत्र को सील करके लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग बनाने की अपील की है.

By

Published : Apr 11, 2020, 8:22 AM IST

कोरोना वायरस के तीन पॉजिटीव केस
कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव केस

आजमगढ़: जनपद के मुबारकपुर में कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव केस सामने आए हैं. इसके बाद से पूरे इलाके को सील कर दिया गया है.


कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव केस
डीआईजी सुभाष चंद दुबे ने बताया कि मुबारकपुर में तीन कोरोना पॉजिटिव केस मिले हैं. इस केस के बाद पूरे इलाके को सील कर दिया गया है. यहां सैनिटाइजेशन टीम के साथ ही मेडिकल टीम और डोर-टू-डोर सप्लाई की टीम काम कर रही है. इसके अलावा किसी का भी क्षेत्र में आना-जाना पूरी तरीके से प्रतिबंधित कर दिया गया है और पुलिस व प्रशासन की टीम लगी हुई है.

कोरोना वायरस के तीन पॉजिटिव केस

सोशल डिस्टेंसिंग का रखें ध्यान
डीआईजी सुभाष चंद दुबे ने मुबारकपुर के लोगों से सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील की है. उन्होंने कहा कि आज पूरी दुनिया में हमारे देश की सराहना हो रही है. वह इसलिए हो रही है कि सही समय पर देश में लॉकडाउन किया गया है. डीआईजी ने बताया कि चिकित्सा के क्षेत्र में भारत से अच्छे चिकित्सा वाले देश भी इस समय चुनौती का सामना कर रहे हैं.

डीआईजी ने जनपद वासियों से अपील करते हुए कहा कि, यदि बाहर से आया हुआ कोई व्यक्ति कहीं छुपा हुआ दिखे तो, इसकी सूचना पुलिस को दें. इससे उसका मेडिकल कराकर क्वरंटाइन किया जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details