उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

"सीएम योगी और महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने वाले की जीभ काटने पर 1 करोड़ का इनाम"

हाथरस कांड के बाद मऊ जिले में एक युवक की सीएम योगी, हाथरस के डीएम, एसपी और क्षत्रिय समाज की महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी करने का वीडियो वायरल हुआ है. युवक खुद को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का नेता बता रहा था. वहीं अब पार्टी ने युवक से किसी भी तरह के संबंध होने से इंकार किया है. सुभासपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ने आरोपी की जीभ काट कर लाने वाले को 1 करोड़ रुपए इनाम देने का एलान किया है.

By

Published : Oct 6, 2020, 1:00 PM IST

शशि प्रकाश सिंह 'मुन्ना'
शशि प्रकाश सिंह 'मुन्ना'

आजमगढ़: हाथरस कांड के बाद मऊ जनपद में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के तथाकथित अनुसूचित मोर्चा के जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री, डीएम और महिलाओं पर अभद्र टिप्पणी के मामले में पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष ने आरोपी की जीभ काट कर लाने वाले को 1 करोड़ देने का एलान किया है. वहीं पार्टी ने युवक से किसी भी तरह के संबंध होने से इंकार किया है. पार्टी आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई करेगी.

सुभासपा ने युवक के साथ संबंध होने से किया इंकार.

जानकारी के अनुसार, आरोपी युवक मऊ के कोपागंज थाना क्षेत्र के भांवरकोल का रहने वाला बताया जा रहा है, जो अपने को सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का अनुसूचित मोर्चा का जिलाध्यक्ष बताता है. उसने हाथरस कांड के बाद रविवार की रात हाथरस के डीएम, एसपी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को कुछ लोगों के समूह के सामने अभद्र टिप्पणी करते हुए गंदी गालियां दी थी. इसी के साथ उसने क्षत्रिय समाज की महिलाओं पर भी टिप्पणी की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद आसपास के जनपदों में विरोध प्रदर्शन शुरू हो गया. वहीं आनन-फानन में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने वीडियो जारी करते हुए कहा कि युवक का पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है.

वहीं सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष शशि प्रकाश सिंह 'मुन्ना' ने कहा कि जो भी आरोपी युवक की जीभ काट कर लाएगा, उसको वह लोगों की मदद से 1 करोड़ रुपये देंगे. उन्होंने बताया कि पार्टी से आरोपी का कोई तालुकात नहीं है. आरोपी के खिलाफ वे आजमगढ़ में भी मुकदमा दर्ज करवाएंगे.

बता दें कि हाथरस कांड के बाद देश भर में जहां विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, तो वहीं इस पर जमकर राजनीति भी की जा रही है. अभद्र टिप्पणी का वीडियो वायरल होने के बाद मऊ में रविवार को ही मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और उसकी गिरफ्तारी के लिए टीमों का गठन किया गया है. वहीं आरोपी अपना मोबाइल बंद कर फरार है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details